बिजली समस्या को लेकर आजसू पार्टी ने दिया एक दिवसीय धरना, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

जामताड़ा- बिजली समस्या को लेकर आजसू पार्टी की ओर से नाला ब्लॉक मैदान में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का नेतृत्व आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव माधव चंद्र महतो ने किया. इस अवसर पर मंच का संचालन अक्षय पाठक ने की. बिना पूर्व सूचना बिजली कनेक्शन विच्छेद नहीं करने प्रत्येक माह बिजली कनेक्शन हेतु व्यवस्था करने, चक्रवृद्धि सुध लेना बंद करने, नाला, कुंडहित, फतेहपुर में अलग अलग फीडर लगाने, कास्ता सहित अन्य गांवों में में पुराना जर्जर तार को बदलने, रोड क्रॉस में बिजली की तार में नेट व्यवस्था करने, प्रत्येक उपभोक्ता के घर में मीटर लगाने सहित 12 सूत्री मांग पत्र प्रखंड विकास पदाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को सौंपा गया.

इस अवसर पर आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव माधव चंद्र महतो ने वर्तमान सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार गरीब जनता एवं आम लोगों के दुख दर्द से कोसों दूर है. उन्होंने कहा कि बिजली व्यवस्था दुरुस्त नहीं होती है तो आगामी दिन और उग्र आंदोलन किया जाएगा. मौके पर अजय मंडल, अक्षयानंद पाठक, प्रदीप कुमार मंडल, चंद्रमोहन घोष, जितेन घोष,रास मंडल, अनाथ गोरांय, नैनी गोपाल गोरांई, बाबूलाल गोरांय,गया प्रसाद मंडल सहित अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Web Title : AZAMSU PARTY STAGES ONE DAY DHARNA ON POWER PROBLEM, MEMORANDUM ASSIGNED TO GOVERNORS NAME

Post Tags: