अमन सिंह के गुर्गों को रिमांड पर लेकर शुरू हुई पूछताछ

धनबाद: केंदुआडीह में 13 फरवरी को आउटसोर्सिंग के लाइजनर राजेश यादव पर हुई फायरिंग के मामले में  पुलिस ने शूटर अमन सिंह के दोनों गुर्गों को रिमांड पर लिया. गुरुवार को ही कोर्ट में आवेदन देकर केंदुआडीह पुलिस ने लोयाबाद के विजय सिंह और प्रवीण रवानी उर्फ लेदु को रिमांड पर देने की मांग की थी. कोर्ट ने दोनों के तीन दिनों की रिमांड की स्वीकृति दी है.

विजय और प्रवीण से पूछताछ के लिए  डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरविंद कुमार बिन्हा केंदुआडीह थाना पहुंचे. डीएसपी और केंदुआडीह थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के अलावा केस के आईओ दोनों से राजेश यादव पर फायरिंग मामले में पूछताछ कर रहे हैं. कांड में शामिल चास के शूटर अरुण कुमार साव और राहुल सिंह के संबंध में भी दोनों से पूछताछ की जा रही है.

पिछले दिनों इसी मामले में जेल भेजे गए धैया के हर्ष सिंह के चालक अजय रवानी ने पुलिस को बताया था कि विजय के कहने पर ही वह 10 फरवरी को अरुण और राहुल को लाने के लिए चास गया था. राजेश पर फायरिंग में विजय सिंह और प्रवीण ने ही बोकारो चास से आए शूटर अरुण कुमार साव और राहुल सिंह की मदद की थी. दोनों ने शूटरों के साथ राजेश की रेकी भी की थी. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि हजारीबाग जेल में बंद लोयाबाद के मोलू सिंह ने प्रवीण उर्फ लेदु और विजय सिंह को अमन सिंह गैंग में शामिल कराया है. विजय मोलू से मिलने हजारीबाग जेल जाता था. विजय की मोलू से व्हाट्स एप कॉल से बातचीत भी होती थी. अमन सिंह भी विजय सिंह से हमेशा संपर्क में रहता था. अब पुलिस दोनों से अमन सिंह गिरोह के संबंध में विस्तृत पूछताछ कर रही है.