डांगापाड़ा स्थित फुटबॉल मैदान में होने वाले सम्मेलन के मुख्य अतिथि के स्वागत में भाजपाइयों ने जारी किया स्वागत पोस्टर बैनर

चिरकुंडा(बंटी झा) : कल झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी का निरसा का दौरा. जिसको लेकर निरसा विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेतागण  बाबूलाल मरांडी के स्वागत को लेकर अख़बार व शोशल मीडिया के जरिए अपना- अपना पोस्टर बैनर के माध्यम से स्वागत प्रचार- प्रसार कर रहे हैं.  

 विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, चिरकुंडा नगर परिषद अध्यक्ष डब्ल्यू बावरी व उपाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह, ग्रामीण जिला महामंत्री अनिल यादव सांसद, प्रतिनिधि संजय महतो आदि ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के साथ अपनी तस्वीरों को स्वागत बैनर जारी किया है. जिसमे लिखा गया है निरसा व चिरकुंडा के पावन धरती पर बाबूलाल मरांडी जी  का हार्दिक स्वागत है.

आपको बता दें कि कल अनुसूचित जाति सम्मेलन और आम सभा की तैयारी को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है और इस सम्मेलन को ऐतिहासिक सम्मेलन के रूप में बनाने को लेकर भाजपा पूरी तरस से रेस में है. वही इस कार्यक्रम स्थल का बार-बार निरीक्षण किया जा रहा है. जो निरसा स्थित डांगापाड़ा के फुटबॉल मैदान में कल यानि सोमवार को आयोजन किया जाएगा. सम्मेलन जिसमें भाजपा के मंत्री, सांसद, विधायक व स्थानीय नेता शिरकत करेंगे.