सर्व धर्म सामूहिक विवाह में सात साल से सक्रिय भूमिका निभाता नौजवान कमिटी- सोहराब

धनबाद. गोल्फग्राउंड में सम्पन्न हुए सर्वधर्म सामूहिक विवाह समारोह आयोजन में नौजवान कमिटी पुराना बाजार के सदस्य काफी सक्रिय दिखे. 14 जोड़ों की बारात निकालने की जिम्मेवारी और अगवानी करने का जिम्मा नौजवान कमिटी के सदस्यों ने बखूबी निभाई.

नाचते गाते ढोल-ताशों के साथ नौजवान कमिटी के सदस्यों ने बारात को गोल्फ ग्राउंड तक पहुचाया. नौजवान कमिटी की ओर से अतिथियों के लिए जल और कॉफ़ी की व्यवस्था की गई थी. कमिटी के सदस्यों ने सर्वधर्म सामूहिक विवाह के अध्यक्ष प्रदीप सिंह को पगड़ी पहना कर उनका सम्मान किया. नौजवान कमिटी के स्टाल पर काफी भीड़ लगी थी और सदस्य भी सिद्दत के साथ सेवा में लगे थे.

नौजवान कमिटी पुराना बाज़ार के संस्थापक सदस्य सोहराब खान ने कहा जब से सर्वधर्म सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन शुरू हुआ तब से लगातार नौजवान कमिटी अपनी सक्रिय भूमिका निभाता आया है. सर्वधर्म समभाव, इंसानियत की सेवा ही नौजवान कमिटी की प्राथिमिकता है.

सोहराब खान के साथ इमरान अली, गुलाम मुरसालिन, मो अफसर, सैयद, मो खालिद, आरज़ू आलम, मो शहाबुद्दीन, मो मुबारक़ अंसारी, फ़िरोज़ अली, अफ़रोज़ खान, तनवीर अंसारी, सोनू खान, हाज़ी इमरान सहित नौजवान कमिटी के सभी सक्रिय सदस्य उपस्थित थे.