भारतीय जनता पार्टी धनबाद के 6 विधानसभा सीटों पर विजय का पताका लहरायेगी : राष्ट्रीय प्रवक्ता

धनबाद.   रविवार को भारतीय जनता पार्टी के चुनावी कार्यालय में प्रत्याशी राज सिन्हा के पक्ष में राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी धनबाद के 6 विधानसभा सीटों पर विजय का पताका लहरायेगी. राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ विजय शंकर शास्त्री ने सरयू राय पर कटाक्ष करते हुए कहा की सरयू राय सरकार में रहते हुए भी विपक्ष की भूमिका में थे. आज पार्टी से अलग है और विपक्ष में रहने का उन्हें पूरा पूरा अवसर मिल गया है.  

उंन्होने बगैर नाम लिए कहा कांग्रेस अध्यक्ष का अपने ही लोगो से नही बनती है. माँ बेटा में नही पटता भाई बहन में नही पटता है. झारखण्ड अलग राज्य के विरोधी रहे लोग आज वोट मांग रहे है. जिन्होंने कभी कहा था झारखण्ड अलग राज्य मेरी लाश पर बनेगा आज वह जेल में है. उन्होंने कहा कि झारखण्ड अलग राज्य बनाने का निर्णय बीजेपी के समय मे हुआ. उस वक्त झारखण्ड प्रदेश की दलित, आदिवासी, मजदूर वर्ग की दयनीय स्थिति थी. झारखण्ड अलग राज्य बनने के बाद पहली सरकार भाजपा की बनी. पिछले पांच सालों में भाजपा बहुमत की सरकार में यहाँ स्थिर सरकार दी.  

वही उन्होंंने केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियों को बताया. वही प्रेस वार्ता में उपस्थित संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ संजय पासवान तंज कसते हुए कहा कि सहयोगी दल रह चुकी जदयू, आजसू और लोजपा झारखण्ड में अपना कुछ बना भले नही पाएगी पर खुद का नुकसान जरूर करा लेगी. उन्होंने कहा कि झारखण्ड विधानसभा के चुनाव में भाजपा काल और जाल से लड़ रही है. एक तरफ काल के रूप में महागठबन्धन दल से कांग्रेस, राजद और अहंकारी शिबू सोरेन की पार्टी जेएमएम है तो वही जाल के रूप में जदयू, आजसू और लोजपा खड़ी है. वही मंत्री सरयू राय पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरयू जिस सीट से चुनाव लड़ रहे है, वहाँ भाजपा 50 हजार के अंतर से जीत दर्ज करेगी. भाजपा से अलग होते हुए सरयू राय की राजनीतिक कैरिअर भी खत्म हो चुकी है. वही इस प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह,झारखंड मीडिया के प्रबंधक मनोज यादव, मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, भूली मंडल अध्यक्ष ललन मिश्रा, अमृत दास मौजूद थे.