स्वामी विवेकानंद जयंती पर भारतीय एकता शेर सेना द्वारा सफाई कर्मियों के बीच कंबल वितरण

धनबाद :  भारत को अध्यात्म से जोड़ने वाले महापुरुष स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर  सामाजिक संस्था भारतीय एकता शेर सेना के संस्थापक रंजन गुप्ता के नेतृत्व में हीरापुर पार्क मार्केट स्थित विवेकानंद चौक के समीप नगर निगम के सफाई कर्मियों व गरीब जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया गया. कंबल वितरण से पूर्व स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया गया. इस अवसर पर 

बतौर मुख्य अतिथि  उपस्थित पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने इस पुनीत कार्य के लिए संगठन की सराहना की. संस्थापक रंजन गुप्ता ने कहा शिकागो के विश्व धर्म सम्मलेन में विवेकानंद का प्रभावशाली भाषण आज भी किसी भारतीय के द्वारा दिए गए सबसे प्रभावी भाषणों में माना जाता है. स्वामी विवेकानंद के विचार और आदर्श आज भी युवाओं के लिए प्रेणादायी है.

हम सभी युवाओ को आज इस राष्ट्रीय युवा दिवस पर देशभक्ति, सादगी,भारतीय परंपरा आदर्शो को अपनाकर विश्व में भारत का नाम सबसे अग्रणी करने का प्रण लेने की जरूरत है. कंबल वितरण कार्यक्रम में भारतीय एकता शेर सेना के  संस्थापक रंजन गुप्ता,मृत्युंजय चौरसिया,श्याम महतो,मअनोज यादव,रामशरण स्वर्णकार,रीना देवी समेत अन्य सदस्य सक्रिय थे.