झरिया को सांप्रदायिक रंग में रंगने की साजिश, विहिप कार्यालय के पास फेंका पशु का कटा सिर

झरिया: ऐसा प्रतीत होता है कि असामाजिक तत्वों ने झरिया की होली को साम्प्रदायिक रंग में रंगने की की गहरी साजिश रची है. शनिवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने झरिया के कतरास मोड़ स्थित विश्व हिंदू परिषद कार्यालय के पीछे भंडारा के लिए बनाए गए चूल्हे के पास पशु का कटा सिर फेंक दिया. सुबह में कार्यालय का कर्मी रघु कुमार सफाई के लिए पहुंचा तो उसने देखा. सूचना पाकर पाकर विहिप के जिला मंत्री रमेश पांडेय एवं हिंदू संगठन के लोग पहुंचे. देखते ही देखते वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आधा घंटा तक सड़क जाम कर दिया.

झरिया के थानेदार पीके सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को  समझाकर शांत किया. कहा कि झरिया के आपसी सद्भाव  को कुछ असामाजिक तत्व  झरिया के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. दोषियों को  कतई बख्शा नहीं जाएगा. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

घटना स्थल के पास एक जिम है जहां  लोग रोज कसरत करने आते हैं. जिम के पास सीसीटीवी कैमरा भी लगा है. थानेदार ने इसकी जांच करने की बात कही है.

इस बीच रमेश पांडेय ने चेतावनी दी है कि पुलिस ने  24 घंटे के अंदर दोषी पर कार्रवाई नहीं की, तो आंदोलन को बाध्य होंगे. हिंदू संगठनों के लोगों ने सिर का अंतिम संस्कार विधि-विधान से करने की बात कही है.