नशे में धुत बाइक सवार ने महिला को मारा टक्कर, पीएमसीएच रेफर

निरसा(बी के सिंह) :- रंगामटिया का एक युवक शराब के नशे में पचास वर्षीय एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन फानन में उसे प्राथमिक उपचार कराया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया. डॉ ने घायल महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुये पीएमसीएच रेफर कर दिया. निरसा पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच युवक को हिरासत में ले लिया.  

प्राप्त समाचार के अनुसार निरसा थाना अंतर्गत हटिया मोड़ के समीप गुरुवार की शाम भमाल की एक पचास वर्षीय महिला सड़क पार कर रही थी कि इसी बीच शराब के नशे में बाइक चला रहे रंगामटिया निवासी नसोत सिंह नामक युवक ने महिला को जोड़दार टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिर गई उसके नाक से खून बहने लगा.
 आनन-फानन में वहां के स्थानीय लोगों की सहायता से  निरसा प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीएन प्रसाद यादव ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निरसा ले गये जहां उसकी प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया. वही मौके पर पहुंची निरसा पुलिस ने से बाइक सवार को  हिरासत में ले लिया.    हिरासत में लिए गया युवक नसोत  सिंह रंगामटिया से  गोपालगंज होते हुये निरसा पहुंचा और घटना को अंजाम दे दिया . वह नसे में धुत था.    घटना की सूचना पाकर निरसा पुलिस घटनास्थल पर  पहुंचकर बाइक सवार को हिरासत में ले कर कानूनी करवाई कर रही है.