ट्रैफिक डीएसपी के नेतृत्व में हटाया गया अतिक्रमण, अवैध पार्किंग करने वालो से वसूला गया जुर्माना

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के रणधीर वर्मा चौक से कोर्ट की तरफ जाने वाली सड़क पर आए दिन सड़क जाम की समस्या बनी रहती है. ज्यादातर लोग अपनी गाड़ियों को सड़क पर ही लगा देते हैं जिससे सड़क जाम हो जाती है और लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए आज ट्रैफिक डीएसपी के आदेश पर ट्रैफिक पुलिस ने सड़कों पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की और अवैध पार्किंग पर खड़ी गाड़ियों से जुर्माना भी वसूला.  

आपको बता दें कि इस कार्रवाई से वहां पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और वह अपनी अपनी गाड़ियों को लेकर भागते हुए भी दिखाई पड़े. सड़क पर ट्रैफिक जवानों ने न सिर्फ अवैध पार्किंग पर खड़ी गाड़ियों से जुर्माना वसूला बल्कि अवैध तरीके से सड़कों पर लगाए गए ठेलों को भी वहां से हटवाया और आगे सड़कों पर ठेला नहीं लगाने की हिदायत भी दी.

वही मीडिया से बात करते हुए ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि ट्रैफिक डीएसपी के आदेशानुसार यह कार्रवाई की जा रही है क्योंकि सड़कों पर जाम की समस्या होने से राहगीरों के साथ-साथ सड़कों पर चल रहे एंबुलेंस को भी कठिनाई का सामना करना पड़ता है और जाम में एंबुलेंस में फंस जाती है. उन्होंने कहा कि कोहिनूर मैदान में पार्किंग बनाई गई है लोग अपने वाहन को पार्किंग में ही लगावे अन्यथा जुर्माना वसूला जाएगा. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

Web Title : ENCROACHMENTS REMOVED UNDER TRAFFIC DSP, FINES LEVIED FROM ILLEGAL PARKING LOTS

Post Tags: