पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, दोस्त से शारिरिक संबंध नहीं बनाने पर रिश्ते को किया शर्मशार

बरवाअड्डा : हवाईअड्डा स्थित विज्ञान बिहार कॉलोनी निवासी अशोक पांडेय ने अपनी पत्नी आरती देवी (26 वर्ष) के दूसरे मर्द से शारीरिक संबंध नहीं बनाने से नाराज होकर गुरूवार की देर रात 2 बजे अपने दोस्त सोनू के साथ मिलकर पत्नी एवं बच्चों की भरदम पिटाई की.

मारपीट में आरती गंभीर रूप से घायल हो गयी. किसी तरह आरती पति अशोक एवं सोनू के चंगुल से भागकर अर्घ्दनग्न अवस्था में ही थाना पहुंची और घटना की पूरी जानकारी थाना प्रभारी दिनेश कुमार को दी.

बरवाअड्डा थाना की महिला पुलिसकर्मियों ने आरती को कपड़े पहनाएं. फिर उसे पीएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जाती है.

पुलिस ने आरती के फर्द बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पत्नी के साथ पति द्वारा ऐसा अमानवीय व्यवहार करने की घटना के बाद क्षेत्र में लोगों की रूह कांप गए.


पति ने गुप्तांग में बेलन डालकर की मारपीट

इस संबंध में आरती ने बताया कि अशोक और सोनु देर रात घर के अंदर शराब पी. फिर पति सोनु के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाब डालने लगा. इसके लिए तैयार नहीं हुई तो बच्चों की पिटाई करने लगा.

फिर अशोक एवं सोनु मिलकर मुझे मारने लगे. डर से मै बाथरूम में छुप गयी. फिर वहां से जबरन निकाला और कहां निर्वस्त्र कर दिया. मैं छटपटाने लगी तो मेरे गुप्तांग में बेलन डाल दिया.

इससे रक्तश्राव होने लगा. इस दौरान बच्चें रोने लगे तो अशोक दूसरे कमरे की ओर गया तो मैं मौका पाकर भाग थाना पहुंच गयी. इसके बाद पुलिस ने मुझे अस्पताल पहुंचाया.


थाना प्रभारी ने दिया खून, पेश की मिसाल

घायल महिला को पीएमसीएच पहुचाने वाले थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने मानवता की मिशाल पेश करते हुए मौके पर ही एक यूनिट खून डोनेट किया. वही एक अन्य पुलिसकर्मी दिनेश राम ने भी ब्लड डोनेट किया.

ब्लड़ मिलते ही डॉक्टारों ने आरती का ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के 5 घंटे बाद आरती को होश आया.


बच्चों को लेकर पति हुआ फरार

इधर अशोक अपने तीनों बच्चों को लेकर अपने मामा घर पुरूलिया चला गया. फिर उसने बच्चों को वही छोड़कर अपने दोस्त सोनु के साथ भाग निकला. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गयी है.

Web Title : HUSBAND CROSSES ALL LIMITS OF HUMANITY WHEN WIFE NOT MAKE PHYSICAL RELATIONSHIP WITH FRIEND