कुमारधुबी- छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म मामले में पुलिस का खुलासा, छात्रा का आरोप झूठा

रिपोर्ट- बंटी झा

कुमारधुबी:- कुमारधुबी में स्नातक की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस अनुसंधान में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने दावा किया है कि छात्रा अपनी मर्जी से आरोपी के साथ गयी थी. अगवा करने की बात पूरी तरह झूठी है. मेडिकल जांच रिपोर्ट अबतक नहीं आयी है. जिससे यह पता चल सके कि आरोपी कृष्णा ने उसके साथ गलत किया है या नहीं.

पुलिस अनुसंधान में क्या हुआ खुलासा

कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरूषोत्तम कुमार ने कहा कि मामले की गंभीरता को देख खुद इसकी जांच की. पता चला कि छात्रा और आरोपी कृष्णा के बीच प्रेम प्रसंग है. उसे अगवा नहीं किया गया था बल्कि बाइक से प्लानिंग के तहत् मर्जी से उसके साथ गयी थी. बंगाल के मां कल्याणेश्वरी मंदिर के पास दुर्गा काली लॉज में इन–आउट रजिस्टर में छात्रा और आरोपी कृष्णा का हस्ताक्षर है. दोनों का आधार कार्ड भी जमा है. लॉज के सीसीटीवी फुटेज में भी साफ दिख रहा है कि छात्रा अपनी मर्जी से आरोपी के साथ जा रही है. लॉज संचालक ने भी कहा कि दोनों ने चाबी ली और राजी खुशी कमरे में चले गये. छात्रा ने कोई शोर नहीं मचाया है.

क्या है पूरा मामल

आरोपी कृष्णा की बहन और पीड़ित छात्रा साथ में कुमारधुबी के एक सेंटर में कंप्यूटर सीखने जाते थे. कृष्णा अपनी बहन को बाइक से सेंटर छोड़ने जाता था. इसी बीच पीड़िता से उसकी दोस्ती हो गयी. कृष्णा का उसके घर आना जाना भी शुरू हो गया. इसी बीच दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी. इसकी भनक छात्रा के माता को हुई. एक ही जाति के दोनों थे. दोनों की शादी की बात हुई. छात्रा के माता पिता ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी. लेकिन दोनों ने एक दूसरे से मिलना जुलना नहीं छोड़ा. छात्रा के पिता ने कुमारधुबी पुलिस से इसकी गुहार लगायी. कहा कि उसकी बेटी को कृष्णा तंग करता है. ओपी प्रभारी पुरूषोत्तम कुमार ने बताया कि छात्रा से छेड़खानी की कोई शिकायत नहीं दी गयी. बावजूद कृष्णा को थाना बुलाकर डांट फटकार लगायी गयी. छात्रा से नहीं मिलने जुलने की हिदायत दी गयी. लेकिन प्रेम में दीवाने दोनों ने मिलना जुलना नहीं छोड़ा.