मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड मुफ्त में देगी जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर

धनबाद: कोयलांचल धनबाद में आज मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई. जिसमें मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने बतलाया कि लगातार पांच वर्षों से मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड विभिन्न क्षेत्रों में धनबाद वासियों को अपनी सेवा दे रहे हैं और इसी कड़ी में अब पूरे धनबाद वासियों को फ्री में ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जाएगा.

मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के सचिव संजीव अग्रवाल ने कहा कि कोरोना कहर काल हो या दूसरा समय लगातार 5 वर्षों से यूथ ब्रिगेड जरूरतमंदों तक अपनी सेवा के माध्यम से उन्हें फायदा पहुंचा रही है. कोरोना काल में भी मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के द्वारा विभिन्न प्रकार की मदद गरीब और असहाय लोगों तक पहुंचाई गई.

उन्होंने कहा कि अब मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के द्वारा आने वाले दिनों में पूरे धनबाद वासियों को फ्री में ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जाएगा. जिस भी मरीज को ऑक्सीजन की जरूरत है वह हमारे द्वारा जारी किए गए ने उनके हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं और वह इसका लाभ ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड लोगों की सेवा कर अपने को धन्य मान रही है और लगातार आने वाले दिनों में इसी प्रकार की सेवा मारवाड़ी यूथ ब्रिगेड के द्वारा दी जाएगी.