विपक्ष आज मुद्दाविहीन : बीरेंची नारायण

धनबाद. शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर बोकारो विधायक बीरेंची नारायण ने  कहा कि विपक्ष आज मुद्दाविहीन है. कांग्रेस समेत अन्य सभी विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुनः देश में एनडीए की सरकार बनेगी यह उस दिन ही तय हो गया जब कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में इस बात का उल्लेख किया कि केंद्र में यूपीए की सरकार बनी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो देशद्रोह का कानून ही समाप्त कर देंगे.

देश के अंदर शुरू से ही आतंक फैलाने की मंशा रखने वाले आतंकवादी भाजपा के नजर में शत्रु है. भाजपा के लिए राष्ट्र की सुरक्षा सर्वोपरि है. 2019 का यह चुनाव विकास और प्रखर राष्ट्रवाद के मुद्दे पर है.

2014 के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश के अंदर चमुखी विकास को बल दिया. सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार हर क्षेत्र में बेहतर कार्य हुए है. देश आगे बढ़ा है, प्रदेश  और यह धनबाद भी आगे बढ़ा है.

2014 में जब भाजपा सत्ता में आई तो देश से भय, भूख, भ्र्ष्टाचार को खत्म करने पर जोर दिया. आज देश में भय वातावरण नहीं है. मोदी सरकार ने हर वर्ग को निवाला देने का काम किया.

भ्र्ष्टाचार पूरी तरह से भले ही खत्म न हुआ हो पर  कमी जरूर आई है. पूर्ववर्ती सरकार यूपीए के समय में जहां केंद्र और राज्य के एक एक मंत्रालय भ्र्ष्टाचार से बजबजा रहा था.

आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में एक भी मंत्रालय में भ्र्ष्टाचार के नामो निशान नहीं है. एनडीए सरकार में हर मंत्री का दामन बेदाग है. उन्होंने कहा राष्ट्र की सुरक्षा के मामले में मोदी सरकार संवेदनशील है.

अभी हाल में सर्जिकल स्ट्राइक और फिर पाकिस्तान में घुसकर बाला कोट में आतंकियो को जिस प्रकार मार गिराया गया इससे शाबित हो जाता है कि केंद्र की मोदी सरकार में राष्ट्र की सुरक्षा पहले है.

किसी देश के अंदर घुसकर आतंकवादियो को धूल चटाने वाले देशों में अमेरिका और इजराइल के बाद भारत भी इस प्रगति में शामिल हो चूका है.

भाजपा सरकार ने ही यह उपलब्धि हासिल की है कि भारत अब अंतरिक्ष में भी आतंकियों के गतिविधि पर नजर रख सकती है. देश के वैज्ञानिको की सूझबूझ से जिस प्रकार अभी हाल में ही दुश्मन के सेटेलाइट को भारत देश ने पलक झपकते ही नस्ट करने में सफलता पाई उससे यह प्रमाणित हो जाता है.