स्विगी के कर्मचारियों ने जलाया फील्ड मैनेजर का पुतला 

धनबाद : फ़ूड डिलीवरी कंपनी स्विगी के कर्मचारियों ने गुरुवार को रणधीर वर्मा चौक पर कंपनी के फील्ड मैनेजर मनोज पांडेय का पुतला फूंका. कर्मियों का कहना है कि स्विगी कर्मियों को उचित मानदेय नही दे रही है. इसपर विरोध करने पर मैनेजर द्वारा नौकरी से हटा देने की धमकी दी जाती है.

उन्होंने बताया कि पहले जहा प्रतिदिन मानदेय दिया जाता था. अब नए नियम के तहत पे आउट तैयार किया गया है जिसमे सप्ताह में पेमेंट किया जाएगा. इसमे एक शर्त यह भी रखी गई है कि कोई कर्मी अगर एक दिन की भी छुट्टी करता है तो उसका पूरे सप्ताह भर का वेतन काट लिया जाएगा. इसके साथ साथ पहले जहा 5 किमी0 के दायरे में ही भेजा जाता था. अब 15 किमी0 तक भेज दिया जाता है. इसके बाद भी उचित मानदेय नही मिलता. प्रदर्शन के उपरांत कर्मियों ने धनबाद थाने में अपनी मांगों से सम्बंधित प्रतिवेदन दे दिया है.

कर्मियों के इस विरोध प्रदर्शन के बाद जब कंपनी का पक्ष लिया गया तो मैनेजर की तरफ से यह बताया गया कि विरोध दर्ज करने वाले कर्मी आज की तारीख में कंपनी के कर्मी नही है. काम के प्रति उनकी जिम्मेदारी बिल्कुल ही नकरात्मक पाए जाने के बाद उन सभी को सेवा से मुक्त कर दिया गया है.