टाटा स्टील के झरिया डिवीजन ने स्पर्श सेंटर में मनाया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस

झरिया : अपने संचालन के क्षेत्रों में विविधता और समावेश की संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए टाटा स्टील के झरिया डिवीजन ने 3 दिसंबर को स्पर्श सेंटर जामाडोबा में अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस मनाया. श्री संजय रजोरिया जीएम झरिया टाटा स्टील इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए.

समारोह के तहत सहायक यंत्र एवं उपकरण वितरण शिविर का आयोजन किया गया. शिविर से कुल 60 दिव्यांग लाभान्वित हुए. वितरित किये गये कुल 50 यंत्रों और उपकरणों में 8 बैसाखी 5 ट्राई साइकिल 1 व्हील चेयर और 30 जोड़े प्रोटेक्टिव फुटवियर शामिल थे. इन्हें भौंरा, गौरखूंटी कुष्ठ कॉलोनी बनियाहीर कुष्ठ कॉलोनी और जोरफाटक क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की बीच वितरित किया गया.  

इस अवसर पर श्री रजोरिया ने कहाए टाटा स्टील हमेशा सामुदायिक सेवा के मामले में सबसे आगे रही है और जब कुष्ठ रोग से पीड़ित लोगों की मदद करने की बात आती हैए तो हमारा स्पर्श सेंटर अग्रणी केंद्रों में से एक है. समय के साथ यह सेंटर और बेहतर हुआ है और कई लोगों के लिए यह आशा की किरण है.
इस अवसर पर श्री संतोष महतो क्षेत्रीय सचिव, आरसीएमएस राजेश कुमार, यूनिट हेड ;टीएसआरडीए डॉ पी एन सिंह मेडिकल ऑफिसर, ;टीएसआरडीएस श्री शंकर राव, एस पी सिंह और श्री लालबाबू सिंह इंचार्ज  आदि भी मौजूद थे.