राज्य मे सरकार का नही जंगल का कानुन है- हेमंत सोरेन

तोपचाँची : आज देश में महिलाओं की स्थिति  सबसे बदतर हो गई है और झारखंड में सबसे बुरा हाल है. कोई ऐसा दिन नही जब देश में महिलाओं के साथ अत्याचार और ब्लात्कार की घटना नही घटती और सरकार की कान में जूं तक नही रेंगती. राज्य मे सरकार का नही जंगल का कानुन है.

उक्त बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंगलवार को टुण्डी विधानसभा प्रत्याशी मथुरा महतो के समर्थन में तोपचाँची के मदैयडीह मे चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा. आगे उन्होंने कहा कि आज सारा देश दहशत में खङा है, एनआरसी के माध्यम से ये लोग मुसलमानों को देश से निकालने की बात करते हैं मगर ये नही बोलते की बलात्कारियों को चुन चुन कर फांसी देंगे.  

आज इन्हें हिन्दू मुस्लिम के आलावा न गरीबी की चिंता है न बेरोजगारी की. ये हाथी उङाने वाली सरका है किसी की नही सुनेगी.   श्री सोरेन ने भाजपा आजसू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा और आजसू में गाय बछङे का साथ है ये अलग नही हो सकती. आजसु ऐसी गाय है जिसका पगहा अमीत शाह और रघुवर दास के पास है. उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि झारखंड के गरीबों  का पैसा दिल्ली का लठैत बैठा रघुवर दास खा रहा है.

 ये सरकार सभी को छलने का काम किया है. उन्होंने मौजूद लोगो से कहा कि अगर गठबंधन के आलावा किसी को वोट दिया तो आपका वोट भाजपा को चला जाएगा. ये लोग नेता खरीदने में माहिर है, झोला में पैसा लेकर घुम रहें है.  

साथ ही हेमंत सोरेन बोले कि अब डब्ल इंजन की सरकार का एक इंजन सीज कर गया है और चुनाव के बाद दुसरा इंजन भी सीज कर जाएगा. अंत मे लगो से तीर धनुष को वोट कर मथुरा महतो को जीताने की अपील की.

टुण्डी विधानसभा महागठबंधन प्रत्याशी मथुरा महतो ने लोगो से अपील की के लोक लुभावन के चक्कर में न पङकर इस बार टुण्डी की जनता महागठबंधन के प्रत्याशी को जीताने का काम करें.

सभा को ये भी किए संबोधन :-  अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मो आजाद अंसारी, जिला उपाध्यक्ष बाबा मनीर मस्तान, पवन महतो, राजद के हातिम अंसारी, विनय तिवारी, कांग्रसे के योगेश ठाकुर, छोटन सिंह.

कार्यक्रम की अध्यक्षता लालचंद महतो तथा संचालन जगदीश चौधरी ने किया. मौके पर आनंद महतो, मो वसीम, उत्तम महतो, ओमप्रकाश महतो, फरजान खान, रवि चौरसिया, विनय उपाध्याय, सपन मोदक, इजहार अंसारी, मो अलाउद्दीन अंसारी, जयराम महतो, सहित सैकङो लोग मौजूद थे.