चोरी का नया तरीका, राशन घर पंहुचाने के लिए बाइक मांगकर उड़ा ले जाते थे चोर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

जामताड़ा. जामताड़ा जिला के नारायणपुर प्रखंड में एक अनोखी चोरी की घटना सामने आई. जिसमे चोर ने बाइक का ताला तोड़कर या फिर किसी दूसरी तरीके से नही बल्कि खुद बाइक के मालिक से चाबी मांग कर बड़े ही आराम से बाइक उड़ा ले गए.  

जामताड़ा पुलिस ने ऐसे चोर को पकड़ा है जो लोगों को झांसे में लेकर उसका मोटरसाइकिल गायब कर देता था. दरअसल यह चोर दुकानों में पहुंचता था और पंद्रह-बीस हजार रुपए के सामान लिखवाता था फिर वह बहाना बनाता था कि रुपया घर में भूल गया है.

यह कहकर किसी का मोटरसाइकिल मांग लेता था और फिर बाइक लेकर गायब हो जाता ओर बाइक को अब्दुल वकील के ग्रेज में पहुंचाता था जहां से बाइक को दूर-दराज में बेच दिया जाता था.

इस चोरी की वारदात में मास्क उसके लिए बड़ा सहायक बन रहा था. मास्क में चेहरा ढके होने के कारण उसे लोग ठीक से पहचान भी नहीं पाते थे और इसी का फायदा वह लगातार उठा रहा था.

नारायणपुर बाजार में कई घटनाओं को इस चोर ने अंजाम दिया था. जिसके बाद यह चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. सिर्फ इतना ही नहीं पुलिस ने चोरी किए मोटरसाइकिल को भी गैरेज से बरामद कर लिया है.  

प्रशिक्षु आईपीएस शुभांशु जैन एक टीम गठित किया और उस टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने जब उस चोर को गिरफ्तार किया उसने चोरी के कई घटनाओं में सम्मिलित होने का खुलासा किया है. उक्त चोर वसीम शेख के अलावे गैरेज मालिक अब्दुल वकील को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Web Title : THE NEW WAY OF STEALING, THE THIEF USED TO BLOW UP A BIKE TO REACH THE RATION HOUSE, HANDLE THE BOARDED POLICE

Post Tags: