चिरकुंडा स्थित S.H.M.S कॉलेज में दो युवकों ने कॉलेज परिसर में चमकाया कट्टा, छात्राओं व कर्मियों में डर का माहौल, CCTV में कैद

निरसा(बंटी झा): निरसा अनुमंडल क्षेत्र के चिरकुंडा थाना अंतर्गत एसएचएमएस  इंटर कॉलेज में दो युवकों द्वारा कट्टा चमकाया गया. जिसके बाद कॉलेज परिसर में छात्रों ने हो हल्ला शुरू किया छात्रों के भीड़ देख दोनों भाग निकले तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. दरअसल चिरकुंडा स्थित S. H. M. S कॉलेज परिसर में शुक्रवार को बिना नंबर  के पल्सर मोटरसाइकिल से दो युवक पहुचे और कॉलेज छात्रों को धमकाने लगा. हो हल्ला सुनकर छात्रों का भीड़ जुट गया भीड़ देख कर दोनों युवक भाग निकला. कॉलेज के प्रभार के रूप में प्रो दीपक कुमार सिंह ने मामले की जानकारी चिरकुंडा पुलिस को दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


इधर छात्रों का कहना  है कि 12वीं का फार्म भरा रहा था की इसी क्रम में दोनों युवक पल्सर मोटरसाइकिल से आया और कट्टा दिखा कर छात्रों को धमकाने लगा. छात्रों ने कहा जैसे दोनों युवक पूरे नशे में था. सभी छात्र डर गए. और हो हल्ला शुरू हो गया. और दोनों भाग निकले.  


प्रो दीपक कुमार सिंह ने कहा जैसे हमने कॉलेज में पहुंचा की जानकारी प्राप्त हुआ कि दो युवक मोटरसाइकिल से आया और कट्टा लेकर हमारे छात्रों को धमका रहे थे छात्रों के भीड़ देखकर दोनों भाग निकले फिलहाल दोनों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है जिसकी सूचना चिरकुंडा पुलिस को दी गई है उन्होंने कहा कि कॉलेज परिसर में अक्सर शराबी और नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है हमने कई बार चिरकुंडा पुलिस से दिन और रात्रि में गश्ती दल भेजने के लिए कहा है. लेकिन गश्ती नहीं होने कारण आज यह घटना घटी है. और ऐसे लोगो का मनोबल बढ़ गया है.

गनीमत रहा कि कोई बड़ी दुर्घटना नही घटी, नही तो कॉलेज में अफरातफरी का माहौल बन जाता.

इधर घटना के बाद से स्कूल के छात्राओं और कॉलेज के कर्मियो में डर का माहौल बना हुआ है. वही इस संबंध में चिरकुंडा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मामले की सूचना पर घटना के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है सीसीटीवी में कैद तस्वीर के अनुसार अपराधियों की खोज की जा रही है.