गोमो के हरिजन मुहल्ला में खोले जा रहे लाइसेंसी विदेशी शराब दुकान का महिलाओं ने किया जमकर विरोध,उपायुक्त से शिकायत कर दुकान को बंद करवाने की कही बात

गोमो : हरिजन मुहल्ला में खुले विदेशी शराब दुकान के विरोध में दर्जनों महिलाएं हरिहरपुर थाना पहुंच शराब दुकान का विरोध करते हुए थाना प्रभारी अंगनु भगत से उक्त दुकान को बंद कराने की बात कही.  

महिलाओं ने कहा कि मुहल्ले में शराब दुकान खुलने से हमारे बच्चो पर बुरा असर पड़ेगा. हमारे यहां कोई नया रिश्ता नही आएगा. मुहल्ले में हर समय असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहेगा साथ ही छेड़खानी की घटना भी बढ़ेगी.

थानेदार अंगनु भगत ने महिलाओं से कहा कि सरकारी शराब दुकान के मामले की शिकायत उपायुक्त से करें अगर कहीं आस पास अवैध शराब बिकती है तो आप जानकारी दें मैं कार्रवाई करूंगा.

महिलाओं द्वारा आज तोपचांची के दुमदुमि पंचायत में जनता दरबार के दौरान उपायुक्त से मुहल्ले में खुले लाइसेंसी विदेशी शराब दुकान को बंद कराने को लेकर शिकायत की जाएगी.

इस मामले में मुखिया राजेन्द्र सिंह ने बताया कि यह सरकारी लाइसेंसी विदेशी शराब दुकान है. यह अवैध शराब की दुकान नही खुल रही है.

Web Title : WOMEN OF A LICENSED FOREIGN LIQUOR SHOP BEING OPENED AT HARIJAN LOCALITY IN GOMOH WERE FIERCELY OPPOSED, COMPLAINING TO THE DEPUTY COMMISSIONER AND ASKING THEM TO CLOSE THE SHOP.

Post Tags:

Gomoh News