BOX OFFICE पर जारी है अजय देवगन का जलवा, 41वें दिन तानाजी ने रचा ये इतिहास

नई दिल्ली : अजय देवगन  की ´तानाजी : द अनसंग वॉरियर´  रिलीज के 41वें दिन भी छाई हुई है. अजय देवगन और काजोल और सैफ अली खान की इस फिल्म ने भारत के साथ-साथ विदेशों में जलवा बिखेरा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक- तानाजी ने 41 दिनों में विश्वस्तर पर करीब 347 करोड़ रुपये की कमाई की है. वह विश्व स्तर पर कमाई करने वाली बॉलीवुड की 16वीं सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. वहीं भारत की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने करीब 274 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ´तानाजी: द अनसंग वॉरियर´ में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. ओम राउत ने ´तानाजी: द अनसंग वॉरियर´ से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है.

बता दें कि ´तानाजी´ के साथ ´छपाक´ भी रिलीज हुई थी, लेकिन ´छपाक´ की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू चली गई थीं और विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन किया था, जिसके बाद बायकॉटछपाक ट्रेंड करने लगा. बहुत से लोगों ने ´छपाक´ की टिकट कैंसिल करा दी और दीपिका के साथ-साथ फिल्म भी विवादों में आ गई. इसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई.  

Web Title : AJAY DEVGNS JALWA ON BOX OFFICE CONTINUES ON 41ST DAY, TAJI CREATES HISTORY

Post Tags: