हनुमान के आगे बाकी फिल्में पस्त 100 करोड़ से 1 कदम दूर फिल्म

फिल्म हनुमान तो बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म हनुमान जिसमें तेजा सज्जा लीड रोल में हैं अब 100 करोड़ से बस एक कदम दूर है. फिल्म अब भारत में 100 करोड़ कमाने वाली है जिसके बाद यह फिल्म इस साल के 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं विदेश में भी फिल्म का जबरदस्त कमाल जरी है.

फिल्म 100 करोड़ के करीब
सैक्निक की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 8वें दिन 9 करोड़ कमा लिए हैं और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 98. 80 करोड़ है मतलब लगभग फिल्म 99 करोड़ है. अब वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई कर ली है.

बता दें कि कटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस भी हाल ही में रिलीज हुई, लेकिन इसका भी हनुमान फिल्म पर असर नहीं पड़ा. हनुमान का जादू फिर भी बरकरार है.

तेजा का सपना थी यह फिल्म
फिल्म को लेकर तेजा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ´एक सुपरहीरो फिल्म करना मेरे लिए काफी एक्साइटेड था. इस फिल्म में एक यंग लड़के को सुपरपावर मिल जाती हैं भगवान हनुमान से और इसके बाद बाद वह अपने लोगों और अपने धर्म के लिए लड़ता है. ´

इंडियन इतिहास के साथ सुपरहीरो कॉन्सेप्ट
उन्होंने यह भी कहा था कि इस फिल्म में सुपरहीरो एक्शन सीक्वेंस हैं जो बच्चों के लिए काफी एंटरटेनमेंट होंगे और साथ ही इसमें कॉमेडी भी है. हमने इसमें इंडियन इतिहास को सुपरहीरो कॉन्सेप्ट के साथ फिल्म को एक एंटरटेनिंग फिल्म बनाया है.


Web Title : HANUMANS OTHER FILMS FALL 1 STEP AWAY FROM 100 CRORES

Post Tags: