बॉक्स ऑफिस पर बदला का धमाल, मूवी पिंक की कमाई को देगी मात

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने फिल्म ´बदला´ से एक बार फिर से साबित कर दिया है कि कम बजट के साथ भी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर सुपरहिट्स देना कोई कठिन बात नहीं है. जहां एक बार इस जोड़ी ने ´पिंक´ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक आंकड़े दर्ज किए थे वहीं अब ´बदला´ यह जोड़ी अपनी ही फिल्म को मात देने के लिए तैयार है  

अपने दूसरे वीकेंड के बाद भी फिल्म की धुआंधार कमाई जारी है. जहां रिलीज की शुरुआत में फिल्म हॉलीवुड सुपरहिट ´कैप्टिन मार्वल´ से पीछे चल रही थी तो देखते ही देखते इस फिल्म ने ´कैप्टिन मार्वल´ को भी पछाड़ दिया थी. वहीं अब फिल्म की कमाई की स्पीड बता रही है कि जल्द ही ´बदला´ ´पिंक´ की लाइफ टाइम कमाई को पीछे छोड़ देगी.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के अनुसार यह फिल्म देश भर में 66. 90 करोड़ का कारोबार कर चुकी है वहीं ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 25. 38 करोड़ की कमाई दर्ज की है. इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 92. 28 करोड़ के आसपास होती नजर आ रही है. अगर फिल्म की कमाई इसी गति से होती रही तो इसे 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगने वाला.  

बता दें कि सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हत्याकांड में फंसी हुई है. नैना के वकील की भूमिका में अमिताभ बच्चन हैं. इसकेअतिरिकत अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ´बदला´ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से पेश की गई है. फिल्म ´पिंक´ के बाद ´बदला´ में फिर से अमिताभ और तापसी ने साथ काम किया है.

Web Title : BADLA MOVIE BOX OFFICE COLLECTION WORLDWIDE AMITABH BACHCHAN AND TAAPSEE PANNUS STARRER EARNS RS 92 28 CRORE

Post Tags: