नही रहे बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान, फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

सिनेमा. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. पिछले कुछ दिनों से इरफान खान की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को आईसीयू में भर्ती करवाया गया था.

साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे.

बता दें कि मंगलवार को अस्पताल से इस बात की जानकारी सामने आई थी कि इरफान खान की हालत आतों में दर्द और सूजन के कारण थोड़ी बिगड़ गई थी. इसके साथ ही अभिनेता को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि अभिनेता की तबीयत में पहले से सुधार है. इस बीच अब शूजित सरकार ने इस बात की जानकारी दी है कि बुधवार को अभिनेता का निधन हो गया है.

शूजित सरकार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ´ मेरे दोस्त इरफान, आपने लड़े और खूब लड़े, मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा जरूर मिलेंगे. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे और आपके परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति. ´ शूजित में अपने ट्वीट में इरफान खान की पत्नी सुतापा और बाबिल का भी जिक्र किया है. शूजित ने अपने ट्वीट के आखिर में इरफान खान को सलाम भी कहा है.

Web Title : BOLLYWOOD ACTOR IRRFAN KHAN NOT A WAVE OF GRIEF IN THE FILM INDUSTRY

Post Tags: