अर्जुन-परिणीति की संदीप और पिंकी फरार का फर्स्ट पोस्टर ऑउट

एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने जा रही है. दिबाकर बनर्जी निर्देशित फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पोस्टर काफी इंट्रैस्टिंग है क्योंकि फैंस के लिए छिपा है इसमें एक सरप्राइज.

बता दें, फिल्म के टाइटल से सभी को यही लगा था कि अर्जुन कपूर संदीप के किरदार में होंगे और परिणीति पिंकी के किरदार में. लेकिन अब यहीं पर एक बड़ा ट्विस्ट कर दिया गया है. पोस्टर में दिख रहा है कि पिंकी का किरदार अर्जुन कपूर निभा रहे हैं तो वहीं संदीप के रोल में परिणीति दिखेंगी. अब ये नाम की अदला बदली किसी स्ट्रैटिजी के तहत किया गया है या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

खुद अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्म संदीप और पिंकी फरार का पोस्टर रिलीज किया है. अर्जुन ने दोनों अपने और परिणीति के किरदार को दर्शकों से रूबरू करवाया है. उन्होंने परिणीति को अपना पार्टनर इन क्राइंम बताया है.

फिल्म की बात करें तो ये पहले साल 2018 में रिलीज होने वाली थी. फिर इसकी रिलीज डेट बदल कर मार्च 2019 की गई. लेकिन किसी ना किसी कारण के चलते फिल्म रिलीज में देरी होती रही. अब फिल्म 20 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

वैसे अर्जुन और परिणीति की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों की इश्कजादे में केमिस्ट्री बेमिसाल थी और उन्होंने काफी तारीफें बटोरी थीं. अब इस नई फिल्म संदीप और पिंकी फरार से वो क्या धमाल मचाते हैं ये देखने वाली बात होगी.




Web Title : FIRST POSTER OUT OF ARJUN PARINEETIS SANDEEP AND PINKY ABSCONDER

Post Tags: