निरहुआ हिंदोस्तानी 3 में निरहुआ और आमृपाली दुबे की जोड़ी ने दिखाया धमाल, यूट्यूब पर मिले जबरदस्त व्यूज !

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा, संगीत से लेकर राजनीति तक में सुपरस्टार निरहुआ का जलवा छाया हुआ है. जहां हाल ही में निरहुआ ने बीजेपी ज्वाइन की है वहीं इंटरनेट पर उनकी सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है. मंगलवार को निरहुआ और आमृपाली दुबे की फिल्म ´निरहुआ हिंदोस्तानी 3´ यूट्यूब पर आई और बस तीन ही दिन में इसे जबरदस्त व्यूज मिले हैं.  

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का हमेशा से यह रिकॉर्ड है कि जब भी दोनों पर्दे पर आते हैं इंडस्ट्री में और सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म ´निरहुआ हिंदुस्तानी 3´ के सामने आने पर. आम्रपाली दुबे, निरहुआ और शुभी शर्मा की तिकड़ी ने लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है.  

सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इस सुपरहिट फिल्म ´निरहुआ हिंदुस्तानी 3´ जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज हुई इस फिल्म ने गरदा उड़ा दिया है. इस वीडियो कुछ ही समय में 96 लाख 92 हजार बार देखा जा चुका है. यानी जिस रफ्तार से लोग इस फिल्म को देख रहे हैं तो कुछ देर में फिल्म को 1 करोड़ व्यूज पूरे हो जाएंगे.  

इस फिल्म ´निरहुआ हिंदुस्तानी 3´ को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडेय, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और आशीष शेंद्रे मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Web Title : NIRAHUA HINDUSTANI 3 FULL BHOJPURI MOVIE DINESH LAL YADAV NIRAHUA AMRAPALI DUBEY

Post Tags: