रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी कंगना और राजकुमार की जजमेंटल है क्या, यूट्यूब पर ट्रेलर हुआ हिट

कंगना रनौत और राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म ´जजमेंटल है क्या´ का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो लग रहा है कि ये मर्डर मिस्ट्री बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने वाली है. रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर नंबर पर ट्रेंडिंग लिस्ट पर कब्जा कर लिया है.  

बता दें कि कंगना और राजकुमार राव की यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है. इनको ´साइज जीरो´ जैसी फिल्में बनाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.  

फिल्म की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेलर को शेयर किया है. पिछले दिनों विवादों से घिरी रही इस फिल्म का नाम भी चेंज किया गया है. इतना ही नहीं ट्रेलर देखने के बाद लोग फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं. फैंस को कहना है कि कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए तैयार है.  

बता दें कि फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कंगना और राजकुमार प्राइम सस्पैक्ट हैं. वहीं सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में कंगना और राजकुमार के केस को सुलझाते दिखेंगे. क्वीन के बाद यह राजकुमार और कंगना की एक-साथ दूसरी फिल्म होगी. फिल्म को लेकर फैंस का इंतजार 26 जुलाई 2019 को खत्म हो जाएगा.  


Web Title : RAJKUMMAR RAO AND KANGANA RANAUT STARRER JUDGEMENTALL HAI KYA TRAILER IS TRENDING ON YOUTUBE

Post Tags: