गोलमाल अगेन का टाइटल ट्रैक रिलीज़,फिल्म रिलीज़ से पहले बना रिकॉर्ड

रोहित शेट्टी की फिल्म ´गोलमाल अगेन´ का टाइटल ट्रैक 23 सितंबर को रिलीज किया गया. गाने में फिल्म के लीड एक्टर्स- अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, परिणीति चोपड़ा और तब्बू नजर आ रही हैं.

यह गाना लोगों को पसंद आ रहा है. इसे 12 घंटे से कम समय में 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसे कुमार ने लिखा है और आवाज दी है ब्रिजेश शांडिल्य और अदिति सिंह शर्मा ने.

गाने में अजय ´सिंघम´ के स्टेप्स भी करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म ´फूल और काटें´ का बाइक वाला स्टंट भी दिखाया है, जिसमें वो दो बाइक्स पर खड़े होकर आते हैं. हालांकि इस गाने में वो कार के बीच खड़े होकर एंट्री ले रहे हैं.

गाने में पुरानी गोलमाल फिल्मों वाला ही स्टाइल दिख रहा है. कलरफुल गाड़ियों पर बैठकर स्टार कास्ट की एंट्री होती है.

फिल्म में नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा भी हंसाते हुए नजर आएंगे. इसके पहले 22 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे 24 घंटे से कम समय में 2 करोड़ व्यूज मिल गए हैं.

साल 2006 में ´गोलमाल´ सीरीज की पहली फिल्म ´गोलमाल: फन अनलिमिटेड´ आई थी. उसके बाद 2008 में ´गोलमाल रिटर्न्स´ आई और 2010 में ´गोलमाल 3´. सात साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल फिल्म के जरिए लोगों को हंसाने आ रहे हैं. फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Web Title : THE TITLE TRACK OF FILM GOLMAAL AGAIN IS RELEASED