प्रभास की साहो रचेगी इतिहास, 8 मिनट लंबे एक्शन सीक्वेंस पर खर्च हुए हैं 70 करोड़!

प्रभास की एक्शन और हैरतअंगेज स्टंट्स से भरपूर फिल्म साहो सुर्खियों में बनी हुई है. मूवी का टीजर, पोस्टर्स और फर्स्ट सॉन्ग साइको सैंया रिलीज हो चुका है. साहो को साल की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने जमकर पैसा खर्च किया है. रिपोर्ट्स हैं कि साहो के 8 मिनट लंबे एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने 70 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहो के सिनेमेटोग्राफर Madhie ने बताया कि अबू धाबी में शूट किए गए 8 मिनट के एक्शन सीक्वेंस पर मेकर्स को 70 करोड़ खर्च करने पड़े. सिनेमेटोग्राफी के लिहाज से फिल्म के विजुअल देखने के बाद कहा जा रहा है कि ये फिल्म इतिहास रचेगी. बेहद कम होता है जब मेकर्स एक सिंगल सीक्वेंस पर करोड़ों खर्च करते हो.

साहो के एक्शन सीन्स को केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के 90% फाइट सीन्स रियल हैं. मूवी में श्रद्धा पुलिस के रोल में दिखेंगी. साहो एंटरटेनमेंट के सभी फैक्टर्स से भरपूर है, जो किसी भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए जरूरी होती है. मूवी में मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे.

साहो इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी. ये हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. साहो के साथ बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल और बाटला हाउस का क्लैश होगा. तीनों ही फिल्में अलग-अलग कंटेंट पर बेस्ड हैं. देखना होगा कि तीनों फिल्मों में से कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है.

Web Title : WHAT SAAHO MAKERS SPENT 70 CRORE FOR EIGHT MINUTE ACTION SEQUENCE PRABHAS

Post Tags: