रिलीज के 7 दिनों में ही दम तोड़ने लगी टाइगर की गणपत बस इतनी रही अब तक की कमाई


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ´गणपत: ए हीरो इज बॉर्न´ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. बड़ी स्टारकास्ट की इस फिल्म के रिलीज का फैंस को काफी इंतजार था. इस एक्शन फिल्म में टाइगर और कृति के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. ´गणपत´ विकास बहल द्वारा निर्देशित है. ये फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित हैं.

20 अक्टूबर को रिलीज हुई ´गणपत: ए हीरो इज बॉर्न´ को आज सात दिन हो गए हैं.  टिकट खिड़की पर भी गणपत की शानदार शुरुआत हुई है. फिल्म से स्टार्स और फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू चल नहीं सका. मूवी ने महज 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ना शुरू कर दिया. ऐसे में आइए जानते हैं आज यानी गुरुवार को फिल्म कितना बिजनेस कर सकती है और इन सात दिनों में इसने कितना कलेक्शन किया.  

सात दिनों में दम तोड़ने लगी गणपत  
बड़े स्टारकास्ट से सजी गणपत का बजट काफी भरी भरकम रहा है. फिल्म में एक्शन और रोमांस का भी खूब तड़का लगा, लेकिन इन सबका फायदा गणपत के बिजनेस पर दिखाई नहीं दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है. अब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. जहां गणपत ने 2. 5 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग थी. वहीं आज यानी गुरुवार के बिजनेस पर लोगों की नजरें टिकीं हैं. sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार गणपत सातवें दिन 1. 03 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. अगर ये डाटा सही रहा तो गुरुवार तक इस फिल्म टोटल 11. 95 करोड़ हो जाएगा.

ये रहा गणपत का डे वाइज कलेक्शन
1 दिन-    2. 5 करोड़
2 दिन-    2. 25 करोड़  
3 दिन-    2. 25 करोड़
4 दिन-    1. 30 करोड़
5 दिन-    1. 50 करोड़
6 दिन-    1. 12 करोड़
7 दिन-    1. 03 करोड़ (अर्ली रिपोर्ट)
लाइफटाइम कलेक्शन- 11. 95 करोड़


Web Title : TIGERS GANPAT STARTED DYING WITHIN 7 DAYS OF ITS RELEASE.

Post Tags: