ये हैं अमेज़िंग नैचुरल शैम्पू बार जो हैं बालों की समस्याओं का सही सॉल्यूशन

आज के समय के सभी ब्यूटी प्रोडक्ट एक से एक खूबसूरत पैकिंग में आते हैं लेकिन इनको पैक करने के लिए यूज होने वाली बोतल और बॉक्स अक्सर प्लास्टिक से बने होते हैं जिनको डिकम्पोज़ होने में हजारों सालों का समय लगता है और ये हमारे वातावरण को दूषित भी बनाते हैं. जिसके चलते कुछ  ब्यूटी प्रोडक्ट्स ब्रांड्स ने नेचर को सेव करने के पर्पज से अपने प्रोडक्ट्स की पैकिंग में  बदलाव किये हैं और उनको नेचर फ्रेंडली बनाया है. हमारे देश में ऐसे ही कुछ शैम्पू बेस साबुन बनाये गए हैं जिनको आप अपने बालों की सुंदरता के लिए इस्तमाल कर सकते हैं और साथ ही नेचर को सेव करने की दिशा में एक कदम बढ़ा सकते हैं  - 

Earthy Soap Shikakai & Multani Shampoo Bar 

अगर आपके पास पाने बालों में ऑइलिंग करने का समय नहीं है तो यह बार आपके बालों को इंस्टेंट नरिशमेंट प्रदान करता है. यह एक कैमिकल फ्री उत्पाद है जिसको  बनाने में  सभी नैचुरल इंग्रेडिएंट्स का इस्तेमाल किया गया है. इस शैम्पू बार को यूज करने के बाद कंडीशनर जरूर इस्तेमाल करें. यह ड्राई हेयर के लिए परफेक्ट प्रोडक्ट है.  

Goli soda All Natural Cruelty-Free Probiotics Shampoo Bar

क्या आपके बालों के स्प्लिट एंड्स हैं, तो यह प्रोडक्ट आपके लिए कारगार सिद्ध होगा. ब्राह्मी पाउडर, लेवेंडर और जोजोबा ऑइल से बना यह शैम्पू बार आपके बालों को बहुत अच्छे से ट्रीट कर सकता है. साथ ही यह आपके बालों को शाइनी बना देता है. ऑयली बालों के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है.  

Alanna Naturally Beautiful Hair Fall Shampoo Bar

अगर आपके बाल पतले होते जा रहे हैं, तो डेफिनेटली आपके बालों में नुट्रिएंट्स कम हो रही है. Alanna Naturally Shampoo Bar आपके झड़ते बालों को रोकने में मदद करता है.   बालों को मजबूत बनाकर स्प्लिट एंड्स को भी ठीक करता है.   इसके रेग्युलर इस्तेमाल से आपके  बाल खूबसूरत बाउंसी बन जाते हैं.  

Satliva Hemp With Argan And Rosemary Extracts Shampoo Bar

Satliva एक 100 % ऑर्गनिक शैम्पू बार है जो ऑर्गन ऑइल और हैम्प सीड्स के गुणों से भरपूर हैं. एक फ्रैंडली पैकिंग वाला यह शैम्पू बार आपके फ्रिज़ी हेयर्स को ट्रीट करने का अच्छा साधन है जो आपके बालों की डेंड्रफ की समस्या को भी कम करता है.

The Yellow Bird Peppermint Shampoo Bar

सेंसिटिव स्किन टाइप लोगों के लिए The Yellow Bird Peppermint Shampoo Bar एक बैस्ट उपाय है. बिना किसी  केमिकल के बने इस शैम्पू बार में सनफ्लॉवर, ऑर्गन, ऑलिव, जोजोबा, पिपरमिंट और आर्गेनिक ऑइल्स के मिश्रण से भरपूर है. जो डेंड्रफ को दूर करने के अलावा आपके बालों को हेल्थी भी बनाता है.

Maple Hill Naturals Vanilla Honey And Brown Sugar Shampoo Bar

यह शहद और ब्राउन शुगर युक्त शैम्पू बार है जो आपके बालों को बिना कोई नुक्सान पहुंचाए बालों की जड़ों को नरिश करता है. साथ ही यह आपके बालों को सुन्दर मुलायम और हेल्थी बनाता है.  

Web Title : THESE ARE AMAZING NATURAL SHAMPOO BARS THAT ARE THE PERFECT SOLUTION TO HAIR PROBLEMS

Post Tags: