तांडव पर UP के बाद MP में एक्शन, नरोत्तम मिश्रा बोले- राज्य सरकार दर्ज करेगी केस

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी वेब सीरीज के निर्माताओं पर केस दर्ज कराया जाएगा. राज्य सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस तरह की वेब सीरीज बनाकर हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है.  

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ‘OTT पर जारी तांडव में जिस प्रकार से हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की गई है, विपक्षियों को जवाब देना चाहिए कि आखिर किसी दूसरे धर्म के संबंध में फिल्मकार इस प्रकार की टिप्पणी या फिल्मांकन क्यों नहीं करते हैं. यह विशुद्ध तुष्टीकरण की नीति है, हम इसकी निंदा करते हैं’.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार भी इस पर केस रजिस्टर करेगी. बता दें कि इससे पहले शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर तांडव वेब सीरीज को बैन करने और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सत्य दिशानिर्देश बनाने की मांग कर चुके हैं.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश से पहले उत्तर प्रदेश में तांडव वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. लखनऊ के हजरतगंज थाने के बाद अब ग्रेटर नोएडा के राबूपुरा थाने में तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

हालांकि, इस पूरी सीरीज पर जारी विवाद के बीच तांडव के निर्माताओं ने अपनी ओर से माफी मांग ली है और कहा है कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वो क्षमा चाहते हैं

Web Title : ACTION IN MP AFTER UP ON TANDAV, NAROTAM MISHRA SPEAKS STATE GOVERNMENT TO FILE CASE

Post Tags: