मेरे लिए मंदिर जाना, 1000 रुपए वाला वादा पूरा करूंगा; केजरीवाल का संदेश लेकर आईं पत्नी सुनीता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 दिनों की ईडी की कस्टडी में भेजे जाने के बाद अब उनकी पत्नी सुनीता  उनका संदेश लेकर आई हैं. उन्होंने केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा है कि केजरीवाल अपना 1000 रुपए वाला वादा जरूर पूरा करेंगे. इसी के साथ उन्होंने लोगों से मंदिर जाने की भी अपील की है.  

बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के नेतृत्व पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है. केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाने की बात कहते नदर आ रहा है. लेकिन ये उतना आसान नहीं रहने वाला. ऐसे में अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का नाम उनके विकल्प के तौर पर सामने आ रहा है जो केजरीवाल के बाद पार्टी की कमान संभाल सकती है. हालांकि पार्टी की ओर से इस बार में कोई पुष्टि नहीं की गई है.  

ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली के कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किया है. गुरुवार को केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था. यहां ईडी ने उनकी 10 दिनों की रिमांड की मांग की थी और 28 पेजों में कोर्ट को इसकी वजह भी बताई थी. ईडी ने कहा था कि इस केजरीवाल इस मामले के सरगना है कि और अब गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से उनका सीधा संपर्क है.   

Web Title : FOR ME, I WILL GO TO THE TEMPLE, FULFILL THE PROMISE OF 1000 RUPEES; KEJRIWALS WIFE SUNITA BRINGS MESSAGE

Post Tags: