सुशांत केस की सीबीआई जांच के आदेश के बाद, संबित पत्रा ने ट्वीट कर उद्धव सरकार पर कसा तंज

एक्टर सुशांत सिंह राजूपत केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सियासी नुरुकुश्ती शुरू हो गई है. सीबीआई जांच की मंजूरी के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता संबित पत्रा ने उद्धव सरकार पर तंज कसा. संबित पात्रा ने इशारा किया कि जल्द ही महाराष्ट्र सरकार गिरने वाली है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ´पहले महाराष्ट्र सरकार सो ´रिया´ था, फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो ´रिया´ था, अब मुंबई में सरकार रो ´रिया´ है, दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा ´रिया´ है. #महाराष्ट्रसरकार_रो_रिया_है. ´

वहीं, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह न्याय की जीत है. सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही उदयमान कलाकार था. उसका ऐसे ही चला जाना पूरे देश को पीड़ा दे दिया. पूरे देश को न्याय की उम्मीद थी. आज के दिन का पूरे देश को इंतजार था. अब ईमानदार जांच होगी और दोषियों को सजा मिलेगी.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहनों ने जो साहस दिखाया और सुशांत की आत्मा को न्याय मिले, इसकी जो उन्होंने पूरी कोशिश की, वह भी अपने आप में ऐतिहासिक क्षण है. मैं आज सुशांत के परिवार का अभिनन्दन करना चाहूंगा.


Web Title : AFTER ORDERING A CBI INQUIRY INTO SUSHANT CASE, SANBIT PATRA TWEETED A TWEET ON THE UDDHAV GOVERNMENT

Post Tags: