प्री-वेडिंग में छाया अनंत अंबानी-राधिका का लुक, बेहद खूबसूरत दिखीं दूल्हे की मां नीता और बड़ी बहन ईशा

 देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही छोटी बहू राधिका मर्चेंट का स्वागत होने वाला है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में कल यानी 1 मार्च से शुरू हो चुका है जो 3 मार्च तक चलेगा. प्री वेडिंग इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन और अंबानी परिवार के बाकी लोगों का लुक भी चर्चा में बना हुआ है. प्री वेडिंग फंक्शन में अनंत और राधिका ने तो अपने लुक से सभी का दिल जीता, लेकिन मां नीता और बहन ईशा अंबानी भी बेहद खूबसूरत नजर आईं.

प्री वेडिंग इवेंट में छाया अनंत-राधिका का लुक

प्री वेडिंग इवेंट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. वहीं, फैंस को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था. राधिका ने बग्गी पर सवार होकर इवेंट में एंट्री की. वहीं, इवेंट के पहले दिन अनंत और राधिका ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीता. अनंत ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कलर का सूट कैरी किया था, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे. वहीं, उनकी होने वाली दुल्हनिया राधिका ने शिमरी लाइट पिंक कलर का ऑफ शोल्ड गाउन कैरी किया था. इस ड्रेस में राधिका किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थीं.

नीता अंबानी और ईशा के लुक की भी चर्चा

दूल्हा-दुल्हन के साथ लोगों की नजरें उनकी नीता अंबानी और ईशा अंबानी के लुक पर भी जा टिकीं. पूरे इवेंट में उनका लुक भी छाया रहा है. प्री वेडिंग इवेंट में नीता अंबानी ने डार्क पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने हाई बन बनाकर अपने लुक को कम्प्लीट किया. वहीं, ईशा अंबानी ने पेस्टल कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. इसके साथ ईशा ने गले में हैवी नेकपीस के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया. इस दौरान स्टार्स का लुक भी पूरी पार्टी में छाया रहा.     


Web Title : ANANT AMBANI RADHIKA LOOK GORGEOUS IN PRE WEDDING PIC

Post Tags: