भाजपा ने राहुल गांधी को बताया भारतीय राजनीति का मीर जाफर! कहा- वह हमेशा देश का अपमान करते हैं

  राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान पर राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. भाजपा द्वारा लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरने की कोशिश की जा रही है और माफी मांगने की मांग की जा रही है. ताजा हमला भाजपा नेता संबित पात्रा ने किया है. संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को भारतीय राजनीति का मीर जाफर बता डाला.  

´राहुल गांधी को माफी मांगनी होगी´

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को संसद में माफी मांगनी होगी. वह हमेशा देश को बदनाम करते हैं. वह आज के समय के भारतीय राजनीति के मीर जाफर हैं. वह  देश का अपमान करते हैं और विदेशी ताकतों को भारत के मामलों में दखल देने की मांग करते हैं! यह कांग्रेस और राहुल गांधी की साजिश है. राहुल गांधी संसद की कार्यवाही में कम शामिल होते हैं लेकिन ये भी कहते हैं कि उन्हें बोलने नहीं दिया जाता.  

´हम माफी मंगवाकर रहेंगे´

भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे.. माफी तो उन्होंने मांगनी पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे. राफेल केस में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी और उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी. राहुल गांधी ने विदेशी ताकतों को भारत आने और लोकतंत्र बचाने का निमंत्रण दिया है. मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी एक जैसा काम कर रहे हैं, दोनों देश को बदनाम कर रहे हैं.   पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि आखिर, शहजादा, नवाब बनना चाहता है.

राहुल गांधी भारतीय संविधान की पाकिस्तान के आईएसआई में समानता बता रहे हैं. राहुल गांधी का कहना है कि देश में मीडिया, न्यायपालिका मजबूर हैं. इससे पहले सोमवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने भी बयान जारी कर राहुल गांधी पर निशाना साधा था और विदेश में दिए उनके बयान को लेकर माफी की मांग की थी.  

Web Title : BJP CALLS RAHUL GANDHI MIR JAFAR OF INDIAN POLITICS HE ALWAYS INSULTS THE COUNTRY.

Post Tags: