आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 6 आतंकि ढेर

कश्मीर : भारतीय सुरक्षा बलों ने अनंतनाग जिले के सेतकीपोरा के बिजबिहाड़ा में जारी मुठभेड़ में 6 आतंकियों को मार गिराया है. क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके के कब्जे में लेकर एनकाउंटर शुरू कर दिया.

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों को कई आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, लंबे चले एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है. शव को बरामद कर लिया गया है.  

हालांकि सुरक्षा बलों की ओर से फायरिंग रोक दी गई है और सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. घटनास्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकी लश्करे-तैयबा से जुड़े हो सकते हैं, लश्कर पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में सक्रिय था. शवों की पहचान की जानी है.

कल गुरुवार को कुलगाम में सेना के आरआर कैंप पर आतंकियों ने हमला किया. इससे पहले शोपियां में मंगलवार को एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया. मारे गए सभी आतंकी स्थानीय हैं. हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया, जबकि 3 अन्य जवान घायल हो गए.


Web Title : BIJBEHARA ENCOUNTER 6 TERRORIST JAMMU KASHMIR SECURITY FORCES INDIAN ARMY ANANTNAG