कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, घर ऑफिस से गांजा बरामद, पति के साथ गांजा लेने की बात कबूली

सिनेमा. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में भारती और पति हर्ष का नाम सामने आया था. इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई. NCB ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है.  

पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली है. हर्ष से पूछताछ जारी है और उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है. भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86. 5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है. भारती को कल कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

इससे पहले, ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल, अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी. रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है.

भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं. वे ´द कपिल शर्मा शो´ में नजर आती हैं. भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी. इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं.

Web Title : COMEDIAN BHARTI SINGH ARRESTED, RECOVERED FROM HOME OFFICE, CONFESSES TO TAKING GANJA WITH HUSBAND

Post Tags: