कांग्रेस पर जमकर बरसे रविशंकर कहा आरक्षण के नाम पर कांग्रेस पाटीदारों को कर रही है गुमराह

अहमदाबाद : केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि यूपीए सरकार के काल में भ्रष्टाचार चरम पर था, पाटीदारों को आरक्षण के मामले में कांग्रेस गुमराह कर रही है, देश में 50 फीसदी से अधिक आरक्षण नहीं हो सकता. उन्होंने राहुल पर आरोप भी लगाया कि 2010 में राहुल ने अमेरिकी राजदूत के सामने भारत में भगवा आतंकवाद को लश्कर ऐ तैयबा से अधिक बडी चुनौती बताया था.  
कानून मंत्री रविशंकर ने प्रदेश भाजपा मीडिया सेल व इंडिया टीवी कार्यक्रम चुनावी मंच के दौरान कांग्रेस व उनके नेताओं पर जमकर बरसे. रविशंकर ने कहा राहुल गुजरात में बहुत बोल रहे हैं इसलिए उसका जवाब देना पडता है. गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर मंदिर भले ही जाएं पर भगवा को आतंकवाद से ना जोडें. विकीलीक्स व एक विदेशी अखबार का हवाला देते हुए रविशंकर बोले की दिसंबर २०१० में अमरीका की विदेश्मंत्री हिलेरी क्लिंटन के सम्मान में आयोजित पीएम के भोज में राहुल ने अमरीका के तत्कालीन राजदूत टिमोथी रॉमर से बातचीत में कहा था कि भारत के लिए भगवा आतंकवाद लश्कर ऐ तैयबा से अधिक गंभीर मुद्दा है. हिन्दु संगठन लश्कर से अधिक खतरनाक हैं.  

रविशंकर ने कहा कि पाटीदार समाज का वे सम्मान करते हैं लेकिन कांग्रेस ने कभी भी सरदार पटेल का सम्मान नहीं किया, सरदार को भारत रत्न इंदिरा, राजीव के बाद प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार ने दिया. कांग्रेस में सब जानते हैं वहां एक परिवार में जनम लेने वाला ही पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है लेकिन भाजपा में राजनाथ सिंह, अमित शाह, वे एक बूथ कार्यकर्ता से आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. उन्होंने 2जी, 3जी, सीडब्ल्यूजी आदि घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि यूपीए सरकार में आए दिन घोटाले उजागर होते थे, केन्द्र की मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर कोई आरोप नहीं लगा है.

बीते तीन साल में इन मामलों में कानूनी कार्यवाही चल रही है किसी को छोडा नहीं जाएगा.  
पाटीदार आरक्षण आंदोलन पर रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण देने का वादा कर पाटीदार समाज को गुमराह कर रही है. उच्चतम न्यायालय के 8 फैसलों में 50 प्रतिशत आरक्षण की सीमा नहीं बढाने का निर्णय दिया है.

कांग्रेस होमवर्क नहीं करती है, उनके सलाहकार भी विषय पर पूरा अध्ययन नहीं करते हैं. इसी वजह से लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस हर स्टेट में हारती चली जा रही है अब हिमाचल व गुजरात भी हारेगी. रविशंकर ने राहुल गांधी की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से करने को गलत बताते हुए कहा सार्वजनिक जीवन में बयानबाजी स्तरहीन नहीं होनी चाहिए.  
रविशंकर ने कहा कि जनधन योजना के कारण केन्द्र की विविध योजना का पैसा सीधे गरीबों के खाते में जाता है, इससे सरकार ने 58 हजार करोड की बचत की है.

गुजरात में पीएम व मंत्रियों के प्रचार करने आने के सवाल पर वे बोले की राहुल की पार्टी में ओर कोई इस लायक है नहीं हमारी पार्टी के 13 सीएम हैं, 50 से अधिक मंत्री हैं तो वे आएंगे ही, सभी नेता भाजपा के कार्यकर्ता हैं और पार्टी को जिताने के लिए आएंगे ही.

Web Title : CONGRESS HAS LASHED OUT AT THE NAME OF THE RESERVATION CALLED CONGRESS FILM TO MISLEAD THE