कोरोना वायरस: आंध्र प्रदेश में प्राइवेट अस्पतालों पर टेकओवर के आदेश

देश भर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सभी राज्य की सरकारें कई तरह से एहतियात बरतने के साथ ही संक्रमित मरीजों के लिए सुविधाएं देने पर भी जोर दे रही हैं. ऐसे में आध्र प्रदेश की जगनमोहन रेड्डी सरकार ने सभी प्राइवेट हॉस्पिटल और स्टाफ पर नियंत्रण के लिए त्वरित आदेश जारी किया है.

इस आदेश के बाद जिलाधिकारी सभी प्राइवेट अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड बनाने का आदेश दे सकते हैं, जिससे कि कोविड-19 संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हो सके. बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के अब तक 23 मामले सामने आए हैं.

वहीं, दिल्ली-एनसीआर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए गाजियाबाद प्रशासन ने भी सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड बनाने का आदेश दिया है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस के 7 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि तीन दर्जन से अधिक लोग क्वारनटीन किए गए हैं.

गाजियाबाद के ईएसआईसी अस्पताल (साहिबाबाद) में 30 बेड, न्यू सर्वोदय अस्पताल में 100 बेड, फलोरिस हॉस्पिटल (प्रताप विहार) में 75 बेड, नरेंद्र मोहन हॉस्पिटल (मोहन नगर) में 100 बेड और मैक्स हॉस्पिटल (वैशाली) में 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाने का आदेश जारी किया गया है.


Web Title : CORONA VIRUS: TAKEOVERS ORDERED ON PRIVATE HOSPITALS IN ANDHRA PRADESH

Post Tags: