दिल्ली पुलिस ने 45 और उपद्रवियों की तस्वीरें की जारी, मास्टरमाइंड की खोज अब भी जारी

नई दिल्ली: 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाला किले में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने 45 और उपद्रवियों की तस्वीरें जारी की हैं. सभी 45 उपद्रवी वीडियो और सीसीटीवी में हिंसा करते हुए नज़र आए. हालांकि हिंसा का मास्टरमाइंड दीप सिद्धू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस ने वीडियो की पड़ताल के बाद एक्सपर्ट्स की मदद से ये तस्वीरें निकालकर जारी की हैं. इससे पहले क्राइम ब्रांच ने 12 उपद्रवियों की तस्वीरें जारी की थी. इस हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस अबतक 44 एफआईआर दर्ज कर चुकी है, जिनमें करीब 150 लोगों की गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं. मामले की जांच एसआईटी के पास पहुंचने के बाद पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम करीब पांच हजार वीडियो की पड़ताल कर रही है, जो पुलिस को सीसीटीवी कैमरों,  वायरल वीडियो, मीडिया के कैमरों, दिल्ली पुलिस के कैमरों और जनता से अपील के बाद हासिल हुए हैं. इनकी पड़ताल के बाद ही पुलिस ने उपद्रवियों की पहचान की है और अब तक 8 उपद्रवियों की जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की है,

हिंसा को लेकर क्राइम ब्रांच की जांच बेहद धीमी चल रही है.   मामले को टेकओवर करने के बाद एसआईटी ने अभी तक सिर्फ दो लोगों की गिरफ्तारी की है. पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की तलाश में हरियाणा और पंजाब में कैंप डाले हुए हैं. कई जगह छापेमारी करने के बावजूद पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग रही है.

दीप सिद्धू लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियो डालकर अपनी सफाई दे रहा है और दिल्ली पुलिस को चैलेंज कर रहा है, लेकिन हर बार वह पुलिस से दो कदम आगे ही रहता है. यही वजह है कि अब पुलिस ने जनता से मदद मांगी है और दीप सिद्धू समेत चार लोगों की जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.


Web Title : DELHI POLICE RELEASES PHOTOS OF 45 MORE MISCREANTS, MASTERMINDS SEARCH STILL UNDERWAY

Post Tags: