जम्‍मू-कश्‍मीर में बारह घंटे चला ऑपरेशन आल आउट, तीन आतंकी ढेर

ऑपरेशन आल आउट के तहत जम्‍मू और कश्‍मीर की तीन अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई हैं. जिसमें पहली मुठभेड़ शोपियां दरगद सुगन इलाके में हुई. जहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी दो जगह पर मुठभेड़ चल रही है. पहली मुठभेड़ दक्षिण कश्‍मीर के अवंतीपुरा इलाके में हो रही है, जबकि दूसरी मुठभेड़ पुलवामा के त्राल इलाके में चल रही है.  

सुरक्षाबलों के अनुसार, शुक्रवार दोपहर करीब  3:30 सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी अवंतीपुरा इलाके में मौजूद है. जिसके बाद सीआरपीएफ, राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशनल ग्रुप ने आतंकियों की घेरेबंदी कर ली. खुद को घिरा हुआ पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. संभावना जाताई जा रही है कि मौके पर तीन से चार आतंकी हो सकते हैं.  

दूसरी घटना में, त्राल स्थित सीआरपीएफ कैंप के बाहर ग्रेनेड हमला कर गोलीबारी करने वाले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. इन आतंकियों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ, राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मोर्चा संभाला हुआ है. वहीं, आतंकियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई रोकने और आतंकियों को मौके से भगाने के इरादे से पत्‍थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर भारी पत्‍थरबाजी करना शुरू कर दिया है.  

Web Title : IN AVANTIPURA AND TRAL ENCOUNTER CONTINUES BETWEEN SECURITY FORCES AND TERRORISTS

Post Tags: