भारतीय हस्तियों का ट्विटर अकाउंट हो रहा है हैक, पहले अनुपम खेर तो अब राम माधव

हैकर्स की तरफ से पिछले 24 घंटे में कई भारतीय हस्तियों के ट्विटर अकाउंट हैक किए गए हैं. अब हैकर्स ने बीजेपी नेता राम माधव का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है. इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और अभिनेता अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया गया था. टर्किश साइबर आर्मी ने राम माधव के ट्विटर अकाउंट हैक करने का दावा किया

अगर आप ट्विटर पर राम माधव सर्च करते हैं तो सर्च ऑप्शन में ब्लू टिक के साथ उनका ट्विटर हैंडल @rammadhavbjp मिल रहा है. लेकिन जब उस पर क्लिक करते हैं तो कुछ अलग ही अकाउंट खुल रहा है. इसमें पेलिन कैन नाम की लड़की तस्वीर और नाम है, हालांकि, ट्विटर हैंडल वही @rammadhavbjp ही है.

आपको बता दें कि कुछ ही देर पहले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था. अनुपम खेर ने खुद जानकारी देते हुए कहा था कि मेरा ट्विटर हैक हो गया है. इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला. मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं. इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है. अनुपम खेर के अकाउंट पर भी I LOVE PAKISTAN लिखा गया था.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी बड़ी भारतीय हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया हो. इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, खुद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है. जिस दौरान राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, तब कई तरह के अपशब्द ट्वीट किए गए थे.


Web Title : INDIAN CELEBRITIES TWITTER ACCOUNT HACK, FIRST, ANUPAM KHER, NOW RAM MADHAV