सीबीआई छापे से भड़के सत्यपाल मलिक, बोले- मैं बीमार हूं, फिर भी तानाशाह कर रहा परेशान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आवास पर गुरुवार को सीबीआई की टीम पहुंची. एजेंसी के अधिकारियों ने इस दौरान उनके घर पर कीरू हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट में हुए घोटाले से जुड़े दस्तावेज खंगाले. अपने घर पर सीबीआई की टीम पहुंचने से सत्यपाल मलिक भड़क गए हैं और उन्होंने बिना नाम लिए ही सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा है. सत्यपाल मलिक का कहना है कि सीबीआई ने उनके घर पर यह छापेमारी ऐसे वक्त में की है, जब वह बीमार होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. सत्यपाल मलिक ने कहा कि वह पिछले 3-4 दिनों से बीमार हैं.

सत्यपाल मलिक ने ट्वीट किया, ´पिछले 3-4 दिनों से मैं बीमार हूं ओर अस्पताल में भर्ती हूं. इसके वावजूद मेरे मकान में तानाशाह द्वारा सरकारी एजेंसियों से छापे डलवाए जा रहें हैं. मेरे ड्राइवर, मेरे सहायक के ऊपर भी छापे मारकर उनको बेवजह परेशान किया जा रहा है.
मैं किसान का बेटा हूं.  इन छापों से घबराऊंगा नहीं. मैं किसानों के साथ हूं. ´ इस तरह सत्यपाल मलिक ने अपने इरादे जाहिर कर दिए कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करते रहेंगे. बता दें कि सत्यपाल मलिक ने इससे पहले 2020-21 में हुए किसान आंदोलन का भी समर्थन किया था और सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

सत्यपाल मलिक के घर सीबीआई की रेड, कुल 30 ठिकानों पर एजेंसी का ऐक्शन

जम्मू-कश्मीर के अलावा मेघालय और गोवा के भी राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक मोदी सरकार के खिलाफ लगातार मुखर रहे हैं. उन्होंने ही जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ के पास कीरू हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट में घोटाले का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि 2200 करोड़ रुपये के इस प्रोजेक्ट की मंजूरी वाली फाइल उनके पास भी आई थी. उन्हें कहा गया था कि यदि वह फाइल को पास कर दें तो 300 करोड़ रुपये की रिश्वत उन्हें मिलेगी. सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि उन्होंने इस फाइल को पास नहीं किया था. उनके इस आरोप के बाद ही एजेंसी ने केस दर्ज किया था और अप्रैल 2022 से ही मामले की जांच कर रही है.

Web Title : SATYAPAL MALIK FURIOUS OVER CBI RAID, SAYS – I AM SICK, YET DICTATOR IS DISTURBING

Post Tags: