शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दिखाया मोदी की तरफ तल्ख़ रैवैया, कहा ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ कड़वाहत कम होने का नाम नहीं ले रही है. गुजरात चुनाव का प्रचार खत्म होते ही और दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है. गुजरात चुनाव में पार्टी की जीत की कामना करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी पर तंज कसा कि अगर इस चुनाव में हार हुई तो उन्हें अपशब्द के लिए भी तैयार रहना होगा.

अपने पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और शाह की लीडरशीप पर वार करते हुए कहा कि उनका ´वन मैन शो´ और ´टू मैन आर्मी´ से निवेदन है कि दिल्ली वापस आ जाए. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर आपकी सारी चालें, नखरे, गलत बयानी और बड़े बड़े वादें खत्म हो गए हों तो वापस दिल्ली चले आएं. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि समय आ गया है कि सारे मंत्रियों और सरकार जो गुजरात में बैठी हुई है और जो क्रेडिट लेने में आपस में ही लड़े रहे हैं, उन्हें भी वापस ले आया जाए.

वहीं दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने गुजरात चुनाव के नतीजों पर बात की. उनके अनुसार अगर चुनाव में जीत हुई तो उन्हें पूरा क्रेडिट मिलेगा, लेकिन अगर जीत नहीं हुई तो जिम्मेदारी किसकी बनेगी? किसके सिर इल्जाम होगा?   शत्रुघ्न सिन्हा के अनुसार एक पुरानी कहावत है कि ´´ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को. ´´ मैं कामना करना हूं कि गुजरात में पार्टी को सिर्फ ताली मिले.

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव में प्रचार की शुरुआत होने के बाद कई मौकों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसा है. खासकर गुजरात चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किए जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के शब्द और तल्ख हो गए.



Web Title : SHATRUGHAN SINHA SHOWN AGAIN TALKHA RAIVAIYA ON MODIS SIDE, SAID CLAP TO THE CAPTAIN THEN ALSO TO CAPTAIN THE ABUSE