जिस घर में मोदी की फोटो पहुंची, वह गरीब हो गया, मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम पर अटैक

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को कहा कि जैसे ही आप टीवी चालू करते हैं, आपको उस पर मोदी की तस्वीर नजर आ जाती है. जिस घर में मोदी की तस्वीर टीवी पर आई, वह गरीबी में चला जाता है.. . . पीएम मोदी विकास नहीं चाहते हैं. पीएम मोदी गरीबों की भलाई नहीं चाहते हैं. हमारे बच्चों की पढ़ाई नहीं चाहते क्योंकि यदि गरीब के बच्चे पढ़-लिखकर आगे आ जाएंगे तो उनको मुश्किल आ जाएगी. इसीलिए मोदी गरीबों के खिलाफ डंडा उठाते हैं. कांग्रेस पार्टी जब आगे बढ़ती है तो वे उसे कुचलने का काम करते हैं.  

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा- देश में 45 वर्षों में आज सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. देश में रोज महंगाई बढ़ गई है. यह सब मोदी के जमाने में हुआ है. प्रधानमंत्री मोदी नहीं चाहते हैं कि देश में अमीर-गरीब के बीच की खाई खत्म हो. मोदी चाहते हैं कि अमीर और अमीर होता जाए और गरीब ज्यादा गरीब हो जाए. मोदी ने कहा था- हर साल 2 करोड़ नौकरियां दूंगा, सभी के खाते में 15 लाख रुपए डालूंगा, किसानों की आमदनी दोगुनी करूंगा, किसानों को MSP दूंगा लेकिन किया कुछ भी नहीं. मोदी ´झूठों के सरदार´ हैं.

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे मध्य प्रदेश के धार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने भाजपा पर शिवराज सिंह चौहान को साइड लाइन करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा- भाजपा के नेता कांग्रेस के बारे में उल्टा-सीधा बोलते हैं. कुछ दिन पहले शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि खरगे और राहुल गांधी मिलकर कांग्रेस को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं. सवाल ये उठता है कि भाजपा ने शिवराज सिंह चौहान को सत्ता से क्यों निकाल दिया?

Web Title : THE HOUSE WHERE MODIS PHOTO REACHED BECAME POOR, MALLIKARJUN KHARGE ATTACKED PM

Post Tags: