धनबाद के पहलें एसएसपी ने लिया पदभार, निवर्तमान एसपी को दी गयी विदाई

धनबाद : एसके झा नें धनबाद में पहले एसएसपी के रूप में अपना पदभार ग्रहण कर लिया है. एसपी कार्यालय में निवर्तमान एसपी राकेश बंसल ने उन्हे चार्ज सौंपा. दोनो नें एक दुसरे को सैलयुट किया और फीर हाथ मिलायें. एसएसपी के पद पर योगदान दे चुकें एसके झा ने पत्रकारों को बताया कि जो भी संविधान का उल्लंघन करेंगा उनके विरूध कानुन सम्मत कार्रवाई कि जायेंगी.

अपराध रोकना पहली प्राथमिकता होंगी. उन्होने खाली नोटबूक दिखाते हुए यह भी कहा कि मैनें आज ही अपने पद पर योगदान दिया है और इस नोटबूक में लोंगो की काफी कुछ शिकायतें नोट करनीं है. उन्होने कहा पब्लिक बेस पुलिसिंग देनें की कोशिश होगी.

 राकेश बंसल को परंपरागत विदाई



इधर निवर्तमान एसपी राकेश बंसल को धनबाद पुलिस लाईन में  परंपरागत ढंग से विदाई दीं गई. 26 जनवरी , 15 अगस्त जैसे मौके पर जिस तरह से पुलिस जवानो के द्धारा मार्च पास्ट किया जाता है उसी तरह राकेश बंसल ने परेड का निरिक्षण किया. उन्होने जवानो की सलामी ली, तत्पश्चात अपना सम्बोधन दिया.

पुलिस कर्मियों व पुलिस पदाधिकारियों को उन्होने सम्बोधित करतें हुए कहा अधूरे पड़े कार्यो को आगे बढ़ाने, अपने कर्तत्वय का सही से निरवाहन करनें सच के मार्ग पर चलनें सहित अन्य कई बातों का जिक्र किया. उन्होने पत्रकारो को बताया कि उन्होने अपनी पुलिस की डयुटी इसी धनबाद से शुरू की थी और आज इसी धनबाद को छोड़कर जा रहा हुं, तो यह समझा जा सकता है कि मेरा एक अध्याय समाप्त हुआ. उन्होने कहा कि 11 माह हमने अपनी सेवा दीं इस दौरान सभी लोगो का सहयोग मिला.

Web Title : DHANBADS FIRST SSP TOOK HIS POST, FAREWELL TO OUTGOING SP