धनबाद में ईजी वेज एप्प का शुभआरंभ

धनबाद : धनबाद पहुंचे बिहार विधान सभा विपक्ष के नेता डा. प्रेम कुमार ने बैंक मोड़ स्थित ओजन प्लाजा में ज्ञानी डिजिटल टेक्नोलॉजी एप्प का उद्धघाटन फीता काटकर किया.

इस दौरान ज्ञानी डिजिटल टेक्नोलॉजी के डॉयरेक्टर धीरेन रवानी ने डा. प्रेम कुमार को एप्प के बारे में जानकारी दी.

धीरेन रवानी ने बताया इस एप्प के जरियें कोई भी व्यक्ति 30 मीनट में गांड़ी का ड्राईवर, कारपेन्टर, बिजली मिस्त्री एवं अन्य तरह के काम में आने वाले लोगो की मदद ले सकेंगे.

मिडिया को सम्बोधित करते हुए डॉ प्रेम कुमार ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया की नींव रखी और आज धनबाद में डिजिटल एप्प का शुभआरम किया गया है जो आने वाले समय में यहाँ के लोगों को बेहतर सुविधा मिले इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा. आज पूरा देश डिजिटल इंडिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.

उद्घाटन के पश्चात डॉ प्रेम कुमार बैंक मोंड़ स्थित ओजोन गैलेरियां में अवस्थित एक निजी होटल के सभागार में चन्द्र वंशी समाज के द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में भी भाग लिया.

मौके पर ज्ञानी डिजिटल टेक्नोलॉजी के डॉयरेक्टर धीरेन रवानी के अलावें सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग एवं हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में समाज से चुने गए जिप अध्यक्ष रोबिन चन्द्र गोराई सहित अन्य जनप्रतिनिधियों नें अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

समाज की ओर से माला पहनाकर डा. प्रेम कुमार का अभिनंदन किया गया.

Web Title : EG WAYS APP OF GYANI DIGITAL LAUNCHED BY BIHAR BJP LEADER DR. PREM KUMAR AND DHIREN RAWANI