अमेज़न सेल का उठाएं फायदा, अपने और घर के लिए इन बेस्ट सामानों पर

अगर आप से पूछा जाएं कि ऑनलाइन शॉपिंग करने का सबसे अच्छा टाइम कौन सा है? तो लगभग आपका जवाब होगा कि जब सेल आती है तभी ऑनलाइन शॉपिंग करने को मन करता है. सेल में कई चीजे बेहत्तर प्राइज में मिल जाते हैं यही वजह है कि सभी सेल आने का वेट करते हैं. तो अगर आप भी ऑनलाइन सेल आने का वेट कर रही है तो आपको बता दे कि अमेज़न सेल लेकर आ रही हैं, जहां आप काफी काम कीमत में अपने पसंदिता सामान को खरीद सकती है. आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसे सामानों के लीस्ट लेकर आएं है जो आप बहुत ही काम दाम में यहां से क्लिक करके खरीद सकती है. जो सामान आप बहार हजार रूपए में खरीद रही हैं वो अमेज़न में लगभग आधे दाम पर मिल सकती है. तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसे सामनों के प्राइज के बारे और उसके क्वालिटी के बारे जो आपके लिए परफेक्ट चीज होने वाली है- 

Lifelong Power Pro 500-Watt Mixer Grinder with 3 Jars 

प्राइज- 2,499. 00 रूपए  

डिस्काउंट प्राइज- 1,399. 00 

सेविंग्स- 1,360. 00 (54%)

मुझे नहीं लगता है कि एक मिक्सर ग्राइंडर 3 जार के साथ आपको मार्किट में इससे अच्छा और सस्ता कही मिलने वाला है. अगर आप अपने किचन के लिए एक बेहतरीन मिक्सर की तलाश में है तो लाइफलॉन्ग मिक्सर को खरीदना कतई न भूले. लाइफलॉन्ग इतने कम प्राइज में आपको मिक्सर तो दे ही रहा है, साथ में ये 1 साल की वॉरेंटी भी आपको दे रहा. तो अगर आप एक बेहतर मिक्सर के खोज में थे तो आपका खोज यहां ज़रूर पूरा होने वाला है.   

Lakme Eyeconic Kajal Twin Pack

प्राइज- 310. 00रूपए  

डिस्काउंट प्राइज- 216. 00 

सेविंग्स- 94. 00 (30%)

एक महिला के लिए उसका गहना होता है उसका श्रृंगार. और उसका श्रृंगार की शुरुआत होती है छोटे-छोटे मेकअप सामानों से. उन्हीं मेकअप सामानों के लीस्ट में आता है काजल. अगर आप भी एक ब्रांडेड और सस्ते काजल के तलाश में है तो लक्मे eyeconic काजल आपके लिए बेस्ट है. अमेज़न अपने सेल में आपके लिए यह महज़ 216 रूपए में लेकर आई है. तो फिर देर किस बात की आज और अभी ही इसे ऑर्डर करे और अपने श्रृंगार के बॉक्स में शामिल करे. इसके अलावा भी आपको यहां कई ऑप्शन मिल जायेंगे.  

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone

प्राइज- 2,990. 00 रूपए  

डिस्काउंट प्राइज-1,499. 00 

सेविंग्स- 1,491. 00 (50%)

आजकल ब्लूटूथ स्पीकर और ब्लूटूथ ईरफ़ोन ट्रेंड में है. आज हर तीसरा व्यक्ति और महिला ब्लूटूथ ईरफ़ोन का इस्तेमाल कर रही है. अगर आप भी मोबाइल के प्रति बदलते मौसम के साथ अपग्रेड होना चाहती तो आप भी ब्लूटूथ ईरफ़ोन का इस्तेमाल करिए. अमेज़न ने बोट जैसे बेहतरीन कंपनी की ब्लूटूथ ईरफ़ोन महज़ 1,499 रूपए में दे रहा है. आने वाले दो दिन के अंदर इसका प्राइज और भी काम हो सकता है. अगर आप भी एक बेहतरीन साउंड वाले ईरफ़ोन की तलाश में है तो बोट का यह ईरफ़ोन बेस्ट है.  

Echo Dot (3rd Gen) New and improved smart speaker with Alexa

प्राइज-  4,499. 00 रूपए  

डिस्काउंट प्राइज- 3,999. 00 

सेविंग्स-  500. 00 (11%)

रेटिंग्स- 4. 5/5

इलेक्ट्रॉनिक की दुनिया इतना आगे निजकल चूका है की अब आप किसी चीज को बोल के कुछ जानकारी मालूम कर सकती है. जैसे अमेज़न पर बिकने वाला अलेक्सा इको डॉट स्मार्ट स्पीकर को आप सिर्फ ये बोले कि अलेक्सा ये गाना सुनाओं और अलेक्सा तुरंत उस गाने को सुनाने लगता है. जी हां, आपने सही सुना. अगर आप भी बदलते इलेक्ट्रॉनिक के दुनिया के साथ चलना चाहती है तो अपने घर में अलेक्सा को ज़रूर लाए. इसके लिए आपको बताएं हुए लिंक पर क्लिक करना होगा और ऑर्डर करना होगा. अमेज़न इसे सेल में आपके लिए बहुत ही कम दाम पर ले कर आया है. सिर्फ आपके आवाज से ही अलेक्सा आपको वो सभी जानकारियां दे देता है जो आप इससे पूछते हो.  


Web Title : AMAZON SAILS TAKE ADVANTAGE, ON THESE BEST ITEMS FOR YOURSELF AND HOME

Post Tags: