Realme 6 Pro की पहली सेल आज, मिलेंगी शानदार डील्स

नई दिल्ली : रियलमी (Realme) के लेटेस्ट स्मार्टफोन 6 प्रो (Realme 6 Pro) की पहली सेल आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. ग्राहकों को रियलमी 6 प्रो की खरीदारी करने पर शानदार डिस्काउंट से लेकर आकर्षक डील्स तक मिलेंगी. इतना ही नहीं इस फोन पर एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा. आपको बता दें कि कंपनी ने रियलमी 6 प्रो को हाल ही में लॉन्च किया था. तो आइए जानते हैं रियलमी 6 प्रो की कीमत और ऑफर्स के बारे में विस्तार से.. .

Realme 6 Pro की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है यानी इस कीमत में आपको 6GB रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा. वहीं इस फोन के 6GB रैम के साथ 128GB वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये और 8GB रैम के साथ 128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये है. वहीं, यह फोन लाइटनिंग ब्लू और लाइटनिंग ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.

अगर ग्राहक इस फोन को Axis Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं, तो उन्हें 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही बैंक ग्राहकों को पांच फीसदी का कैशबैक भी देगा. वहीं, इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा.

रियलमी 6 प्रो में 6. 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा कंपनी ने इसमें भारतीय नेविगेशन सिस्मट नाविक का भी सपोर्ट है. यह फोन लाइटेनिंग ब्लू और ऑरेंज कलर वेरियंट में मिलेगा. कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक लेंस 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है. फोन में इन-डिस्प्ले डुअल फ्रंट कैमरा है जिसमें मेन कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है. इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में 4300mAh की बैटरी है और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है. इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.


Web Title : REALME 6 PROS FIRST SALE TODAY, GET GREAT DEALS

Post Tags: