इस सप्‍ताह कैसा होगा आपका भविष्‍य

अपने भविष्‍य के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हर किसी के मन में यह जानने की चाहत होती हैं कि अगले दिन या अगले पल ही उसके साथ क्‍या होने वाला है. अगर आप के मन भी अपना भविष्‍य जाननें की अभिलाषा है तो आपको भी एक बार एस्‍ट्रोलॉजर रिद्धी बहल द्वारा बताए गए साप्‍ताहिक राशि फल को जरूर पढ़ना चाहिए.  

मेष 

मेष राशि के जातकों को इस सप्‍ताह यात्रा करने का मौका मिलेगा. यह यात्रा मनोरंजन से भरी होगी. अगर आप कोई रचनात्‍मक कार्य करने जा रहे हैं तो उसमें सफल रहेंगे. आपको व्‍यवसाय ठीक चलेगा. पूरे सप्‍ताह प्रसन्‍नता बनी रहेगी. आय से अधिक व्‍यय होगा. सोच-समझ कर पैसा खर्च करें.  

वृष 

इस राशि के जातकों को संपत्ति के कार्य में लाभ मिलेगा. आपके शत्रुओं की हार होगी. अगर आपके पास नौकरी नहीं हैं तो इस सप्‍ताह आपको नौकरी मिलने के आसार नजर आ रहे हैं. यात्रा, नौकरी व निवेश लाभदायक रहेंगे. अगर व्‍यापार करते हैं तो कर्मचारियों पर ज्‍यादा विश्‍वास न करें. संतान की शिक्षा संबंधी समस्‍या रह सकती है.  

मिथुन 

यह समय प्रेम-प्रसंग के लिए अनुकूल है. आपका व्‍यवसाय ठीक चलेगा. चिंता आपको पूरे सप्‍ताह सताएगी. अगर आप परेशानियों का मुकाबला कर पाएंगे तो लक्ष्‍य अवश्‍य प्राप्‍त होगा. अधुरे पड़े काम पूरे होने के योग हैं.  

कर्क 

यदि आप वाहन का प्रयोग करते हैं तो थोड़ा सावधान रहें. किसी भी विवाद को बढ़ावा न दें. कुसंगति से आपको हानि हो सकती हैं. आपकी आय इस सप्‍ताह कम रहेगी.   कोई भी नया संबंध आपके लिए लाभदायक रहेगा. कोई भी निर्णय लेने में जल्‍दबाजी न दिखाएं.  

सिंह 

राजकीय बाधा दूर होगी और आपका मन पूजा-पाठ में रमेगा. व्‍यापार में लाभ होगा. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह शुभ होगा. आप पूरे सप्‍ताह प्रसन्‍न रहेंगे. अपनी कीमती वस्‍तुओं का ध्‍यान रखें. पार्टनर से मतभेद हो सकते हैं. वाहन सावधानी से चलाएं.  

कन्‍या 

घर और बाहर दोनों ही जगह हर कार्य और व्‍यक्ति को परख लें. आपकी सारी योजनाएं सफल होंगी. इस सप्‍ताह आप खुश रहेंगे. आपको नौकरी के नए प्रस्‍ताव भी मिल सकते हैं.

तुला

अगर आपकी रकम पहले कभी डूब गई थी वह अब आपको प्राप्‍त हो जाएगी. आपका व्‍यवसाय ठीक चलेगा. कोई यात्रा करने जा रहे हैं तो वह सफल रहेगी. आपको अपकी संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. आपका स्‍वास्‍थय अच्‍छा रहेगा. रोजगार में आपको उन्‍नति मिलेगी.  

वृश्चिक 

इस सप्‍ताह वृश्चिक राशि के जातकों को फालतू खर्च ज्‍यादा होगा. हो सकता है कि आपकी सेहत खराब रहे. बहुत ज्‍यादा दूसरों पर विश्‍वास न करें. अपनी कीमती वस्‍तुओं को संभालकर रखें. इस सप्‍ताह  व्‍यापार अच्‍छा चलेगा.  

धनु 

अगर आप इस सप्‍ताह यात्रा, निवेश या नौकरी बदलना चाहते हैं तो यह वक्‍त आपके लिए अनुकूल है. आपको इस सप्‍ताह बहुत लाभ मिलने वाला है. किसी भी तरह का रिस्‍क न उठाएं. धर्म के कार्यो में आपका मन लगेगा. अर्थिक स्थिति भी सुधरेगी.  

मकर 

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह सामान्‍य रहेगा. आपकी पुराने मित्रों और संबंधियों से भेट होगी. आपको कोई अच्‍छी सूचना मिलेगी. आपको नौकरी में मनचाही पदोन्‍नति भी मिल सकती है. सेहत पर ध्‍यान दें. किसी पर भी ज्‍यादा विश्‍वास घातक हो सकता है.  

कुंभ 

आपको इस सप्‍ताह किसी प्रभावशाली व्‍यक्ति का साथ मिलेगा. आपके परिवार में शांति बनी रहेगी. आपको किसी उपहार की प्राप्‍ती होगी. कोई भी रिस्‍क वाला काम न करें. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह अच्‍छा टाइम है.  

मीन 

अगर आपको कोई पुराना रोग है तो किसी चिकित्‍सक को दिखाएं. इस सप्‍ताह आपको सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. अपनी वाणि पर नियंत्रण रखें. किसी से मत-भेद में न पड़ें. रिस्‍क वाले काम से बचें.  






Web Title : WHAT WILL BE YOUR FUTURE THIS WEEK

Post Tags: